गड़ा हुआ खजाना पाने के लालच में पिता देने जा रहा था बच्चे की बलि, पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1786628

गड़ा हुआ खजाना पाने के लालच में पिता देने जा रहा था बच्चे की बलि, पुलिस ने दबोचा

असम पुलिस ने बताया कि डेमोमुख स्थित आरोपी के घर में कुछ गलत होने का शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी ने ‘बेज’ (तांत्रिक) के झांसे में आकर अपने घर में छह बच्चों को बंदी बनाकर रखा था.

प्रतीकात्मक फोटो

शिवसागर: असम के शिवसागर जिले में एक तांत्रिक के झांसे में आकर गड़ा हुआ खजाना प्राप्त करने की चाहत में अपने ही बच्चे की बलि देने का प्रयास करने के आरोपी एक शख्स को रविवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने ये जानकारी दी.

असम (Assam) पुलिस ने बताया कि डेमोमुख स्थित आरोपी के घर में कुछ गलत होने का शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. आरोपी ने ‘बेज’ (तांत्रिक) के झांसे में आकर अपने घर में छह बच्चों को बंदी बनाकर रखा था.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'तांत्रिक ने आरोपी से कहा था कि उसके घर के पीछे लगे आम के पेड़ के नीचे खजाना गड़ा हुआ है और उसे प्राप्त करने के लिए उसको अपने सबसे छोटे बच्चे की बलि देनी होगी जो अक्सर बीमार रहता है.'

ये भी पढ़ें- शराबियों का उत्पात, नशे में बुजुर्ग दंपति को पीट-पीटकर मार डाला

आरोपी और तांत्रिक ने सुबह बच्चे की बलि देने की योजना बनाई थी लेकिन पड़ोसियों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने बच्चे को बचाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और तांत्रिक को पकड़ने का प्रयास जारी है.

Trending news