बांका में बेखौफ अपराधियों ने की 3 लाख की लूट, दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

बांका में बेखौफ अपराधियों ने की 3 लाख की लूट, दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम

Banka News: बांका में बाइक सवार तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सेल्समैन से तीन लाख की लूट की और लोहे के रॉड से उसपर हमला कर दिया. घात लगाए अपराधियों ने ओवर टेक कर सेल्समैन पर हमला किया और लूट की वारदात को अंजाम दिया.

अमरपुर में लाखों की लूट (फाइल फोटो)

Banka: बांका में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े लूट (Banka Loot News) जैसी वारदात को अंजाम देने से गुरेज नहीं करते. बांका जिले के अमरपुर (Amarpur News) में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने 3 लाख की लूट की. बताया जा रहा है कि मुंगेर जिले के कुंआबाड़ी गांव का निवासी प्रिंस कुमार जो कि वैसमौल कंपनी में सेल्समैन के पद पर काम करते हैं उसके साथ बदमाशों ने लूट की. 

प्रिंस कुमार पीडीलाईट कंपनी का भागलपुर से तीन लाख रुपया नगद लेकर अमरपुर होते हुए बांका के आनंद कॉलोनी जा रहा था कि पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन लोगों ने मकदुमा और मंझगांय गांव के बीच ओवर टेक कर उसे रोक लिया और लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया और फिर रुपए से भरे बैग छीनकर इंगलिशमोड़ की तरफ फरार हो गए. 

घटना के समय पीड़ित प्रिंस कुमार के साथ बांका के ही करहरिया गांव के रहने वाले विजय पासवान भी थे. जिन्होंने लूट के बाद घायल प्रिंस को संभाला और प्राथमिक इलाज के बाद प्रिंस के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे. जहां प्रिंस कुमार ने थानाध्यक्ष मो सफदर अली के सामने लूट की पूरी वारदात के बारे में बताया. 

पीड़ित ने बताया कि बैग में तीन लाख नगद के सात डायरी भी थी, जिसे लुटेरे अपने साथ ले गए. पीड़ित से शिकायत मिलने के बाद थानाध्यक्ष ने मामले को दर्ज कर लिया है और जांच शुरु कर दी है. थानाध्यक्ष सफदर अली का कहना है कि आवेदन पर अनुसंधान किया जा रहा है और बहुत जल्द लूट में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news