Barmer: पैसे-फोन का लालच देकर पड़ोसी महिला ने फुसलाया, फिर नाबालिग का करवाया दुष्कर्म
Advertisement

Barmer: पैसे-फोन का लालच देकर पड़ोसी महिला ने फुसलाया, फिर नाबालिग का करवाया दुष्कर्म

नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आने के बाद हरकत में आई धोरीमन्ना पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और मंगलवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर 164 के बयान दिलवाया.

पड़ोसी महिला के मित्र ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Barmer: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी महिला ने नाबलिग (14) को रुपए और महंगे फोन का झांसा देकर अपने चंगुल में फंसाया और इसके बाद पड़ोसी महिला रात के अंधेरे में नाबालिग को लेकर गांव की नहर के पास पहुंची. जहां पहले से मौजूद महिला के मित्र ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला.

इसके बाद दोनों आरोपियों ने नाबालिग के अश्लील वीडियो बना लिए और उसे ब्लैकमेल करने लगे. परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तो नाबालिग की मां ने धोरीमन्ना थाने में पड़ोस में रहने वाली महिला और आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. 

ये भी पढ़ें-Ajmer: मालिक की मौजूदगी में घर से उड़ाए 12 लाख के जेवर और 75 हजार नगद, जांच शुरू

 

वहीं, नाबालिग के साथ बलात्कार की घटना सामने आने के बाद हरकत में आई धोरीमन्ना पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और मंगलवार को जिला मुख्यालय पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर 164 के बयान दिलवाया. दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली शांति नामक महिला ने उसे रुपए और मोबाइल फोन दिलाने का लालच दिया और 14 जून की रात्रि उसे गांव की नहर के पास ले गई, जहां रेखाराम सियोल नामक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उसके फोटो खींचे और 17 जून की रात्रि महिला आरोपी नाबालिग को बहला फुसलाकर फिर सुनसान नहर इलाके में ले गई, जहां युवक ने फिर नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया. घटना के दौरान जब नाबालिग घर से गायब मिली तो परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की तो पूरा घटनाक्रम सामने आया.

वहीं, इस पूरे मामले की जांच कर रहे गुडामालानी सीओ शुभकरण के अनुसार नाबालिग की मां की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने महिला और उसके मित्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल और 164 के बयान करवा लिए है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें-Ajmer में डबल मर्डर, लूट के बाद बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या

 

गौरतलब है कि नाबालिग के साथ हुई इस घटना का मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पड़ोसी महिला और आरोपी युवक दोनों फरार चल रहे है. पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 डी, 5/6 पोक्सो एक्ट (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मामले की जांच गुड़ामालानी पुलिस उपाधीक्षक शुभकरण खींची कर रहे है.

(इनपुट-भूपेश आचार्य)

Trending news