Araria Journalist Murder: अररिया पत्रकार मर्डर केस में बड़ी कामयाबी, मुख्य शूटर भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11835972

Araria Journalist Murder: अररिया पत्रकार मर्डर केस में बड़ी कामयाबी, मुख्य शूटर भी गिरफ्तार

 Bihar Journalist Murder Case: बिहार के अररिया जिले में पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस का कहना है कि शेष अपराधियों की धरपकड़ जारी है.

Araria Journalist Murder: अररिया पत्रकार मर्डर केस में बड़ी कामयाबी, मुख्य शूटर भी गिरफ्तार

Viaml Kumar Yadav Murder: बिहार के अररिया जिले में एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र के पत्रकार विमल कुमार यादव की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इससे पहले चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी.पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि पत्रकार हत्या के मामले में नामजद आरोपी रानीगंज थाना के बेलसारा गांव निवासी अर्जुन शर्मा को गुप्त सूचना के आधार पर भारत-नेपाल सीमा पर जोगबनी थानान्तर्गत चाणक्या चौंक से गिरफ्तार किया गया है.उन्होंने बताया कि शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

आरोपी का पहले से आपराधिक इतिहास

गिरफ्तार आरोपी अर्जुन शर्मा का पूर्व से आपराधिक इतिहास भी बताया जा रहा है. बताया जाता है कि पत्रकार हत्या मामले में यह मुख्य शूटर की भूमिका निभाई थी.उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की सुबह जिले के रानीगंज स्थित दैनिक अखबार के संवाददाता विमल कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अपराधियों ने पत्रकार के घर पर पहुंचकर वारदात को अंजाम दिया था. इस घटना में विमल यादव की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस मामले में दो आरोपी पहले से ही जेल में बंद हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले में रंजिशन पत्रकार को निशाना बनाया गया, जिन लोगों को पीड़ित परिवार ने नामजद किया था उनसे पहले से ही विवाद चल रहा था. हालांकि इस केस को दूसरे एंगल से भी देखा जा रहा है. बता दें कि बदमाश पहले विमल यादव के घर में दाखिल हुए और उन्हें जगाया. बातचीत के बहाने घर के बाहर ले गए और वहीं गोली मार दी. इस घटना के बाद पत्रकारों को गुस्सा प्रशासन पर फूट पड़ा. हालात को देखते हुए मौके पर पुलिस के आलाअधिकारी पहुंचे और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का वादा और दावा दोनों किया.

(एजेंसी इनपुट-आईएएनएस)

Trending news