Bihar: Police Station में महिला Constable ने किया Suicide, जांच जारी
Advertisement

Bihar: Police Station में महिला Constable ने किया Suicide, जांच जारी

Lady Constable Commits Suicide in Police Station: पुलिस अधिकारी ने बताया कि साल 2018 बैच की महिला कांस्टेबल को ट्रेनिंग के बाद अरवल के किंजर पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था. बैरक में बने अपने कमरे में मोनिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: IANS

अरवल: बिहार (Bihar) के अरवल (Arwal) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला कांस्टेबल ने पुलिस स्टेशन के अंदर कथित रूप से आत्महत्या (Lady Constable Commits Suicide in Police Station) कर ली. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया है.

थाने में ही फांसी के फंदे पर झूल गई लेडी कांस्टेबल

बता दें कि ये खौफनाक वारदात अरवल के किंजर पुलिस स्टेशन में मंगलवार को हुई. यहां तैनात एक लेडी कांस्टेबल ने पुलिस स्टेशन के कैंपस में ही अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या (Constable Commits Suicide in Police Station) कर ली. हालांकि लेडी कांस्टेबल ने खुदकुशी क्यों की इसका पता अब तक नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें- Delhi: ये है नाइट कर्फ्यू के लिए ई-पास बनाने का तरीका, एक क्लिक में जानें पूरी डिटेल

कांस्टेबल की आत्महत्या पर पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि साल 2018 बैच की महिला कांस्टेबल मोनिका कुमारी को ट्रेनिंग के बाद अरवल के किंजर पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था. बैरक में बने अपने कमरे में मोनिका रहती थीं. उसी कमरे में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनकी उम्र अभी महज 23 साल थी.

खुदकुशी के पीछे बताई जा रही ये वजह

वहीं किंजर पुलिस स्टेशन के एसआई मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस कांस्टेबल मोनिका कुमारी पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली थीं. उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. खुदकुशी की वजह का पता लगाया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार, मोनिका बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान थीं.

ये भी पढ़ें- देशभर में अचानक क्यों बढ़े Covid-19 के मामले? केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने बताए कारण

इधर लेडी कांस्टेबल की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद अरवल जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी भी किंजर पुलिस स्टेशन पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

LIVE TV

Trending news