Bihar News: दो बीवियों को एक ही घर में रखना पड़ा भारी, इस बात पर बेरहमी से कर दी गई पति की हत्या
Advertisement

Bihar News: दो बीवियों को एक ही घर में रखना पड़ा भारी, इस बात पर बेरहमी से कर दी गई पति की हत्या

Crime News: पश्चिम बंगाल की लड़की से शादी करके पति उसे दिल्ली ले आया था. जिसके बाद जब बकरीद (Bakrid) आलमगीर अंसारी छपरा पहुंचा तो दोनों बीवीयां वहां पहुंची और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

Bihar News: दो बीवियों को एक ही घर में रखना पड़ा भारी, इस बात पर बेरहमी से कर दी गई पति की हत्या

Bihar Murder Case: बिहार (Bihar) के सारण (Saran) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, सारण के भेल्दी में दो बीवियों ने मिलकर अपने पति की चाकू से हमला करके बेरहमी से हत्या कर दी और बच्चों को लेकर फरार हो गईं. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि, पुलिस ने फरार दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये मामला सौतनों के बीच झगड़े का है, जिसकी भेंट पति चढ़ गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पहले भी पति के साथ हो चुकी थी मारपीट

बता दें कि ये घटना सारण के भेल्दी थाना इलाके में चिंतामनंगज में हुई है. आलमगीर अंसारी की शादी सारण के ही चिंतामनगंज में 12 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ ही महीनों बाद दोनों में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद से उसकी पत्नी अपने मायके ही रहने लगी. आलमगीर दिल्ली में मजदूरी का काम करता था. उसके दो बच्चे हैं. पत्नी बीच-बीच में दिल्ली अपने पति के पास जाकर मारपीट भी करती थी और पैसे भी लेकर चली आती थी.

इस बात पर ले ली पति की जान

इसी बीच आलमगीर 6 महीने पहले बंगाल की एक लड़की से शादी करके दिल्ली ले आया. जिसकी जानकारी पहली पत्नी को लगी. उसके बाद पहली पत्नी दिल्ली गई और दूसरी पत्नी को अपने साथ लेकर अपने मायके चिंतामनगंज आ गई. बकरीद में आलमगीर अपने घर छपरा गया था. इसकी जानकारी दोनों पत्नियों को लगी और दोनों पत्नियां अपने पति के घर आईं और पति के साथ मारपीट की. इसके बाद उन्होंने चाकू से हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गया.

पटना जाने के रास्ते में तोड़ा दम

हालांकि, घायल आलमगीर को गांव वाले पीएससी लेकर पहुंचे, फिर उस यहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया. पटना जाने के रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल में लाया गया.

जरूरी खबरें

Baba Bageshwar खोलेंगे CM Yogi की पर्ची? इस दिन लगेगा दिव्य दरबार
इन राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, दिल्ली में मंडराया बाढ़ का खतरा

Trending news