सड़क पर 'बाइक स्टंट' करना पड़ा भारी, वीडियो सामने आने के बाद कुछ ऐसा हुआ नतीजा
Advertisement

सड़क पर 'बाइक स्टंट' करना पड़ा भारी, वीडियो सामने आने के बाद कुछ ऐसा हुआ नतीजा

एक राहगीर (Passer-by) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को टैग करते हुए 30 सेकंड का एक वीडियो (Video) साझा किया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के विकास मार्ग की एक व्यस्त सड़क पर स्टंट (Bike stunt) कर रहे बाइक सवार लोगों के एक समूह का वीडियो (Video) सामने आने के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

  1. सड़क पर स्टंट कर रहे बाइक सवार लोगों के एक समूह का वीडियो सामने
  2. वीडियो में, कुछ लोग चलती हुई बाइक पर खड़े दिखाई दे रहे हैं
  3. मोटरसाइकिल सवारों की पहचान कर ली गई है

30 सेकंड का वीडियो
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सोनू कश्यप, कमल, पवन, सचिन और विपुल शर्मा के रूप में हुई है. एक राहगीर ने सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए 30 सेकंड का एक वीडियो साझा किया था.

चलती हुई बाइक पर खड़े लोग 
वीडियो में, कुछ लोग चलती हुई बाइक पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ लोग दूसरे तरह के स्टंट कर रहे हैं. उनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखे थे, लेकिन सब ने मास्क पहना हुआ था.

ये भी पढ़ें- भिवंडी में तीन मंजिला इमारत गिरने से 7 लोगों की मौत, 25 लोगों के फंसे होने की आशंका

पुलिस थाने द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह (Jasmeet singh) ने ट्वीट किया, 'मोटरसाइकिल सवारों की पहचान कर ली गई है. शकरपुर पुलिस थाने द्वारा कानूनी कार्रवाई की जा रही है.'  उन्होंने कहा कि शाम तक पांच लोगों को मोटर वाहन अधिनियम (Motor vehicle act) के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था.

(इनपुट भाषा) 

Trending news