Chandigarh News: कोलकाता, बदलापुर के बाद अब चंडीगढ़ में स्कूल बस ड्राइवर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप
Advertisement
trendingNow12395799

Chandigarh News: कोलकाता, बदलापुर के बाद अब चंडीगढ़ में स्कूल बस ड्राइवर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप

School Bus Driver Rape: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले पर पूरे देश में आक्रोश देखा गया. महाराष्ट्र के बदलापुर में बच्ची का यौन उत्पीड़न हुआ. अब चंडीगढ़ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. स्कूल बस ड्राइवर ने छात्रा के घर जाकर तीन बार रेप किया. लड़की 12वीं की छात्रा है और आरोपी ने फोटोशॉप किए फोटो को दिखाकर ब्लैकमेल किया था. 

Chandigarh News: कोलकाता, बदलापुर के बाद अब चंडीगढ़ में स्कूल बस ड्राइवर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप

चंडीगढ़ में एक बड़े स्कूल के बस ड्राइवर को 17 साल की स्टूडेंट से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जीरकपुर पुलिस ने बुधवार को इस ड्राइवर को पकड़ा. आरोप है कि इसने स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की एक छात्रा से बार-बार रेप किया. पुलिस ने बताया है कि आरोपी छात्रा को उसके मॉर्फ्ड फोटो से ब्लैकमेल करता था. 26 साल के आरोपी का नाम मोहम्मद रज्जाक है. वह चंडीगढ़ के मनीमाजरा का रहने वाला है. 

घर जाकर छात्रा से रेप

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक रज्जाक ने मई और जुलाई के बीच स्टूडेंट के घर जाकर तीन बार रेप किया. छात्रा ट्रॉमा से गुजर रही थी. आखिरकार नाबालिग लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई और पुलिस तक शिकायत पहुंची. 

जीरकपुर पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उस पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. 

पहले दोस्ती करने की कोशिश फिर...

आरोपी छात्रा के स्कूल की दूसरी बस का ड्राइवर था. नाबालिग बच्ची ने पुलिस को बताया है कि रज्जाक कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था और दोस्ती करने की कोशिश की. जब उसने मना कर दिया तो ड्राइवर ने एक पारिवारिक समारोह में ली गई छात्रा की तस्वीरों से छेड़छाड़ की और उसे दिखाकर धमकाया.

18 मई को छात्रा और उसकी बहन घर पर थे, माता-पिता काम पर गए थे. रज्जाक उसके घर आया और धमकी दी कि अगर वह नहीं मानी तो वह आपत्तिजनक तस्वीरें सबको शेयर कर देगा. उसने छात्रा को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

जुलाई में दो बार घर आया

इसके बाद धमकाते हुए वह स्कूल ड्राइवर 6 जुलाई और 26 जुलाई को दो बार और उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्कूल के अधिकारियों के मामला उठाए जाने पर अनुबंध के आधार पर काम कर रहे इस स्कूल ड्राइवर ने नौकरी छोड़ दी थी. 

कोलकाता रेप-मर्डर केस: फटकार से आदेश तक, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की 10 बड़ी बातें

उधर, मोहाली में एक 35 साल के शख्स ने नाबालिग के साथ गंदा काम किया. बच्चे की उम्र 8 साल है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान मोहाली के गुरदीप सिंह के रूप में हुई है. बच्चे के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी बच्चे को जंगल में ले गया था और उसके साथ कुकर्म किया. (फोटो- lexica AI)

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news