अरबाज, शब्बू और... छेनू गैंग में 'दोस्ताना', गैंगवार की कहानी पूरी फिल्मी है
Advertisement
trendingNow12396583

अरबाज, शब्बू और... छेनू गैंग में 'दोस्ताना', गैंगवार की कहानी पूरी फिल्मी है

Delhi news: दिल्ली में एक्टिव छेनू गैंग कमजोर पड़ रहा है. एक ओर पुलिस उसके गुर्गों को ढूंढ ढूंढकर उनका काम तमाम कर रही है, दूसरी ओर गैंग में बगावत की खबरें आ रही हैं. इस गिरोह से जुड़े कुछ गुर्गों में टशन इतनी बढ़ गई कि नौबत गोली चलने तक आ गई.  

अरबाज, शब्बू और... छेनू गैंग में 'दोस्ताना', गैंगवार की कहानी पूरी फिल्मी है

Chenu Gang Delhi: 'श्याम आए तो कहना छेनू आया था', याद है ये डायलॉग? ये डॉयलोग एक जमाने में इतना हिट हुआ था कि कुछ गुंड़े-बदमाशों और अपराधियों ने इसी को अपनी पहचान बना लिया. दिल्ली भी इस 'छेनू' से अछूती नहीं रही. यहां एक्टिव छेनू गैंग ने राजधानी में अपनी दहशत फैलाकर अपना सिक्सा जमाने की कोशिश की. लेकिन अब ये गैंग कमजोर पड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गैंगस्टर मोहम्मद इरफान उर्फ छेनू पहलवान के गैंग में फूट पड़ गई है. टीओआई की खबर के मुताबिक गैंग के दो गुर्गों के बीच टशन की बलि उसी गैंग के कुछ गुर्गे चढ़ गए जिन्हें दूसरों के चक्कर में खुद की जान ही गंवानी पड़ गई.

दोस्ताना की वजह से फूट?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन दो गुर्गों की वजह से पूरे गैंग की लंका लगने की नौबत आई है, उनका नाम शाहबाज उर्फ शब्बू और अरबाज़ उर्फ शाहबाज़ है. दोनों आपसे में दोस्त थे. दोनों में खूब छनती थी. दोनों ने कई वारदातों को एक साथ अंजाम दिया, फिर ऐसा क्या हो गया कि दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए? आइए आपको पूरा मैटर बताते हैं.

ये भी पढ़ें - 'पैरासिटामोल, सेट्रिजन' और... ये 156 दवाएं BAN, 100 काम छोड़कर पढ़ें सबसे जरूरी खबर

दरअसल इन दोनों की किसी तीसरे से गहरी दोस्ती थी. बात यहीं से बिगड़ गई. दोनों के बीच अहम और वहम की बातें घर कर गईं. जो वहम मजबूत से मजबूत रिश्ते की बुनियाद हिलाकर उसे तोड़ देता है, वो भला यहां कैसे अपनी ताकत न दिखाता. वैसे भी बात वर्चस्व की थी. कौन कितना बड़ा? पहब्लिक में किसका कितना खौफ और कौन कितना शक्तिशाली? ऐसी कुछ बातों को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए और गैंग का बुरा वक्त शुरू हो गया.

दूसरे गैंग से हाथ मिलाया

पुलिस सूत्रों का दावा है कि छेनू गैंग में 'दोस्ताना' की वजह से फूट पड़ी. दरअसल गैंगवार में मारे जा चुके अरबाज उर्फ शाहबाज़ के एक लड़के से रिलेशन थे. वो लड़का बाद में छेनू के करीबी मुमताज के भतीजे शाहबाज उर्फ शब्बू के नजदीक आ गया. तो दोनों शहबाज मरने-मारने पर उतारू हो गए. शब्बू ने दुश्मन गैंग के सरगना हाशिम बाबा से हाथ मिला लिया. जिसके बाद अरबाज उर्फ शहबाज, उसके भाई हमजा और अब छोटा रिजवान की जान चली गई. जब एक बार दोनों छेनू के सामने भिड़ गए तो छेनू ने धमकाया ये बात शब्बू को बुरी लग गई. इसके बाद बात बिगड़ती चली गई.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पासक्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news