Zee Rozgar Samachar

दिल्ली: बिजनेसमैन नीरज की हत्या कर गुजरात में फेंकने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की हत्या करने के बाद जुबेर ने नीरज के शव को भरूच के पास फेंक दिया.

दिल्ली: बिजनेसमैन नीरज की हत्या कर गुजरात में फेंकने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
आरोपियों की फाइल फोटो।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के मॉडल टाउन में बिजनेसमैन की हत्या (Murder) उसकी ही गर्लफ्रैंड ने अपनी मां और मंगेतर के साथ मिलकर कर दी थी. इतना ही नहीं हत्या करने के बाद पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने नीरज नाम के बिजनेसमैन की लाश सूटकेस में भर कर ट्रेन के जरिए गुजरात के भरूच में ठिकाने लगा दी थी. लेकिन बावजूद इसके पुलिस के हाथ तीनो आरोपियों तक पहुंच ही गए. 

दरअसल, मृतक बिजनेसमैन अपने ऑफिस में काम करने वाली एक फैसल नाम की युवती से प्यार करता था. बिजनेसमैन नीरज का 10 साल से फैसल से एक्स्ट्रा मेरिटीएल अफेयर चल रहा था और दोनों शादी भी करना चाहते थे. लेकिन फैसल का परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं था. इसलिए फैसल के परिवार ने उसकी शादी जुबेर नाम के लड़के से तय कर दी थी. पुलिस के मुताबिक, नीरज को फैसल ने आदर्श नगर के केवल पार्क वाले अपने घर पर बुलाया, जहां नीरज की मुलाकात फैसल, उसकी मां शाहीन नाज और जुबेर से हुई. नीरज और फैसल के परिवार के बीच उनके रिश्ते को लेकर कहासुनी शुरू हुई जिसके बाद मौका पाकर ज़ुबैर ने नीरज के सिर पर ईंट से वार किया और उसके बाद उसकी चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने पैंट में छिपाई ऐसी चीज कि भड़क गए सलमान

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया की हत्या करने के बाद जुबेर ने नीरज के शव को भरूच के पास फेंक दिया. आरोपी जुबेर रेलवे पेंट्री में काम करता है. जुबेर ने पहले नीरज के शव को एक सूटकेस में भर दिया और गोवा के लिए राजधनी ट्रेन में सवार हो गए. रास्ते में आरोपी जुबेर ने नीरज की लाश से भरे सूटकेस को चलती ट्रेन से भरूच के पास फेंक दिया. इसी बीच 14 नवंबर को मृतक की पत्नी द्वारा नीरज की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने जब जांच शुरू की पीड़ित परिवार ने फैसल पर शक जताया तब जा कर पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों फैसल, शाहीन और जुबेर को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.