Delhi Police ने राघव चड्ढा समेत 6 AAP नेताओं को हिरासत में लिया, Amit Shah के घर पर जा रहे थे देने धरना
Advertisement
trendingNow1805662

Delhi Police ने राघव चड्ढा समेत 6 AAP नेताओं को हिरासत में लिया, Amit Shah के घर पर जा रहे थे देने धरना

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के घर के बाहर धरने की अनुमति नहीं दी थी. ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक जब गृह मंत्री के घर के बाहर धरना देने के लिए जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा समेत 6 नेताओं को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हिरासत में ले लिया है. ऐसे में एक बार फिर से दिल्ली की आप सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच टकराव होता दिख रहा है. हिरासत में लिए गए आप विधायक गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के घर के बाहर धरना देने जा रहे थे.

बता दें कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के घर के बाहर धरने की अनुमति नहीं दी थी. ऐसे में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक जब गृह मंत्री के घर के बाहर धरना देने के लिए जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

जान लें कि आम आदमी पार्टी के राजेंद्र नगर से विधायक राघव चड्ढा, कालकाजी से विधायक आतिशी मार्लेना, वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता, कोंडली विधान सभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार, किराड़ी से विधायक ऋतुराज झा और बुराड़ी से विधायक संजीव झा को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है.

दरअसल आम आदमी पार्टी नॉर्थ एमसीडी में 2,500 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोप लगा रही है. आम आदमी पार्टी घोटाले की सीबीआई जांच की मांग कर रही है. आम आदमी पार्टी के विधायक गृह मंत्री अमित शाह और लेफ्टिनेंट गवर्नर के घर के बाहर प्रदर्शन करना चाहते थे.

शनिवार को आप विधायक राघव चड्ढा और आतिशी मार्लेना ने चिट्ठी लिखकर गृह मंत्री और एलजी के घर के बाहर धरना देने की इजाजत मांगी थी.

धरने की इजाजत मांगने के लिए लिखी गई चिट्ठी में ये भी कहा गया था कि अगर मुख्यमंत्री के घर के बाहर धरने की इजाजत मिल सकती है तो फिर गृह मंत्री या एलजी के घर के बाहर क्यों नहीं मिल सकती.

आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से कहा गया कि उसके विधायकों को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने से रोका जा रहा है. दिल्ली की ग्रेटर कैलाश विधान सभा सीट से विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करके दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर आरोप लगाया कि आप विधायक ऋतुराज को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- क्या विराट ने कर दिया कोई क्राइम? पुलिस ने जब्त की कोहली की पहली Audi कार

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट करके कहा, 'हमारे विधायक भाई ऋतुराज को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. आज उन्हें एलजी साहब से मिलने जाना था. अमित शाह (Amit Shah) अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे.'

दूसरी तरफ, दिल्‍ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के आरोपों को खारिज कर दिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, विधायक ऋतुराज को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्हें सिर्फ पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन लाया गया है. पुलिस ने विधायक ऋतुराज से उनके मूवमेंट के बारे में पूछताछ की है.

LIVE TV

Trending news