'ब्लैक हुडी, ऑरेंज टी-शर्ट, सटीक दाढ़ी और मूंछों पर ताव', लॉरेंस बिश्नोई बनना चाहता था युवक, एक फोटो ने ‌बिगाड़ा खेल
Advertisement
trendingNow12480261

'ब्लैक हुडी, ऑरेंज टी-शर्ट, सटीक दाढ़ी और मूंछों पर ताव', लॉरेंस बिश्नोई बनना चाहता था युवक, एक फोटो ने ‌बिगाड़ा खेल

Gangster Lawrence Bishnoi Admirer: सिंगर सिद्धू मूसेवाला, बाबा सिद्दीकी की हत्या, सलमान खान को मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई की चर्चा पूरे देश में है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग में अधिकतर युवा शामिल हैं. युवाओं में लॉरेंस की लोकप्रियता भी है. लॉरेंस से दीवानगी युवाओं को जेल तक पहुंचा दे रही है. ताजा मामला दिल्ली का है. जानें पूरा मामला. 

'ब्लैक हुडी, ऑरेंज टी-शर्ट, सटीक दाढ़ी और मूंछों पर ताव', लॉरेंस बिश्नोई बनना चाहता था युवक, एक फोटो ने ‌बिगाड़ा खेल

Gangster Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग इन दिनों काफी समय से सुर्खियों में है. अभिनेता सलमान खान को धमकी देने और हाल ही में एनसीपी नेता पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या से तार जुड़ने की वजह से लॉरेंस बिश्नोई गैंग की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कनाडा तक है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग में कितने लोग हैं इस बात की खबर किसी को नहीं है. लेकिन युवा लॉरेंस की तरह बनने की चक्कर में जेल तक जा रहे हैं. तभी तो अवैध हथियारों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को राजधानी के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

लॉरेंस की तरह फेमस होना चाहता था युवक
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आकाश जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से प्रभावित था और हथियारों के साथ तस्वीरें साझा करके सोशल मीडिया पर कुख्यात होना चाहता था. सिंह ने कहा, "पुलिस टीम को 'इंस्टाग्राम' पर आग्नेयास्त्रों के साथ पोज देते हुए आकाश नामक व्यक्ति की तस्वीर मिली. उसके अकाउंट पर तुरंत नजर रखी गयी और उसे पकड़ने के लिए जानकारी जुटाई गई."

बंदूक के साथ गया पकड़ा
अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर आकाश को 15 अक्टूबर को पकड़ा गया. उसके कब्जे से एक देशी पिस्तौल और एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया और जाफरपुर कलां पुलिस थाने में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आकाश ने खुलासा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई की तरह कुख्यात होना चाहता था.

सोशल मीडिया पर स्टार बना है लॉरेंस!
ब्लैक हुडी, ऑरेंज टी-शर्ट और एकदम सटीक दाढ़ी और मूंछों में उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर अलग-अलग कहानियां लॉरेंस के लिए लिखी जा रही हैं. सच्चाई क्या है ये सिर्फ पुलिस और खुद लॉरेंस जानता है. तभी तो सोशल मीडिया पर, हर कोई बिश्नोई की कहानी पर यकीन नहीं करता.

लॉरेंस को लोग क्यों बोलते हैं देशभक्ति?
कुछ लोग कहते हैं कि अगर वह वास्तव में अपने खिलाफ आरोपों के लिए दोषी है, तो यह “व्हाइट कॉलर्स” की मदद के बिना संभव नहीं होगा, कुछ ने तो “सरकारी गैंगस्टर” शब्द भी गढ़ा है. हिंदू दक्षिणपंथियों ने सलमान खान को धमकाने के लिए उसे “देशभक्त” और “शेर” तक कहा है, खासकर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के उसकी “सूची” में होने की खबर आने के बाद.इस बीच, नोएडा स्थित निर्माता अमित जानी ने बिश्नोई की ज़िंदगी पर एक वेब सीरीज़ बनाने की योजना की घोषणा की है. 

 

Trending news