Delhi: ससुराल के साथ Saddam Hussein वाली साजिश? साली और सास की मौत, पत्नी कोमा में
Advertisement
trendingNow1873044

Delhi: ससुराल के साथ Saddam Hussein वाली साजिश? साली और सास की मौत, पत्नी कोमा में

Slow Poison Thallium To In Laws: आरोपी वरुण ने Google पर सर्च किया, 'How To Kill Person With Slow Poison.' इसके बाद वरुण को थैलियम नाम के धीमे जहर के बारे में पता चला. सद्दाम हुसैन भी अपने विरोधियों को मारने के लिए थैलियम का इस्तेमाल करता था.

फोटो में बाईं तरफ आरोपी वरुण अरोड़ा और दाईं तरफ सद्दाम हुसैन (फाइल फोटो) | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: अंधविश्वास की वजह से पैदा हुई नाराजगी एक भरे पूरे परिवार को कैसे तबाह कर सकती है? कैसे एक खुशहाल जिंदगी जी रहा हाई प्रोफाइल परिवार एक हाई प्रोफाइल साजिश का शिकार हो जाता है. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुई एक वारदात के बाद पूरा देश ये सोचने को मजबूर है.

ससुरालवालों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला

दिल्ली (Delhi) के इंद्रपुरी इलाके में एक दामाद ने अपने ससुरालवालों को मछली में मिलाकर थैलियम नाम का धीमा जहर (Slow Poison Thallium To In Laws) दे दिया. जिससे उनकी सास और साली की तड़प-तड़पकर मौत हो गई और पत्नी 26 दिनों से ​कोमा में पड़ी हुई है.

कहां से मिला धीमा जहर देने का आइडिया?

चौंकाने वाली बात ये है कि दिल्ली में रहने वाले इस दामाद ने साजिश की प्रेरणा इराक के तानाशाह सद्दाम हुसैन (Saddam Hussein) से ली. इस वारदात की वजह जानकर तो आप हैरान रह जाएंगे. पुनर्जन्म का अंधविश्वास इस साजिश की वजह बना. फिलहाल आरोपी दामाद पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. लेकिन बड़ा सवाल बाकी है धीमे जहर की वजह से अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही वरुण की पत्नी दिव्या शर्मा की जान कैसे बचेगी.

ये भी पढ़ें- मुंबई: सबसे बड़े ड्रग्स सप्लायर का बेटा अरेस्ट, बॉलीवुड की पार्टियों में करता था सप्लाई

वरुण ने Google पर सर्च किया, 'How To Kill Person With Slow Poison.' इसके बाद वरुण को थैलियम नाम के धीमे जहर के बारे में पता चला. सद्दाम हुसैन भी अपने विरोधियों को मारने के लिए थैलियम का इस्तेमाल करता था. वरुण ने पुलिस को बताया कि उसने ये जहर 22 हजार में खरीदा था.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

आरोपी वरुण अरोड़ा ने 31 जनवरी को सभी ससुरालवालों को धीमा जहर दिया. ये धीमा जहर उसने मछली में मिलाकर दिया. थैलियम नाम का ये धीमा जहर मछली के जरिए ससुरालवालों के शरीर में गया और सभी की तबीयत बिगड़नी शुरु हो गई. सभी के तेजी से बाल झड़ने लगे, शरीर सुन्न पड़ने लगा और दिमाग सोचने समझने की 
शक्ति गंवाने लगा.

वरुण के ऊपर सभी ससुरालवालों को खत्म करने का जुनून इस कदर सवार था कि उसने सास-ससुर और पत्नी को मछली खिलाने के बाद अपनी साली का काफी देर इंतजार किया. फिर अपनी आंखों के सामने उसे धीमे जहर वाली मछली खिलाकर ही घर से बाहर निकला.

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड बनी कातिल, ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाया और फिर एसिड से खेला खौफनाक खेल

धीमा जहर खाने से सास और साली की मौत

थैलियम नाम के धीमे जहर की वजह से वरुण की पत्नी दिव्या कोमा में चली गई. धीमे जहर वाला खाना खाने की वजह से 15 दिन बाद दिव्या की छोटी बहन प्रियंका की 15 फरवरी को मौत हो गई और 21 मार्च को वरुण की सास अनीता शर्मा ने भी दम तोड़ दिया.

आरोपी ससुरालवालों से क्यों था नाराज?

सवाल है कि वरुण ने पत्नी समेत सभी ससुरालवालों को धीमे जहर से मारने की साजिश क्यों रची? इसके पीछे वरुण और उसके परिवार के अंधविश्वास की कहानी है. वरुण और दिव्या के IVF तकनीक से 2 बच्चे हुए थे. इसके बाद प्राकृतिक ढंग से दिव्या गर्भवती हो गई. लेकिन डॉक्टर्स ने कहा कि अगर वो बच्चों को जन्म देगी तो उसकी जान को गंभीर खतरा है.

अंधविश्वास की हद!

लेकिन वरुण का परिवार ये बच्चा चाहता था क्योंकि उसे अंधविश्वास था कि बच्चे के जरिए वरुण के पिता का पुनर्जन्म होने वाला है. लेकिन तीसरे बच्चे को जन्म देने से जान के खतरे को देखते हुए दिव्या ने अबॉर्शन करवा लिया. इसी से नाराज होकर वरुण ने ससुराल के सभी लोगों की हत्या करने का फैसला कर लिया.

बता दें कि वरुण अरोड़ा के पास पैसे की कोई कमी नहीं थी. उसे सिर्फ किराए के तौर पर हर महीने 4 लाख रुपये से ज्यादा मिलते थे. लेकिन अंधविश्वास की वजह से गुस्से का जो ज्वालामुखी फूटा, उससे निकले साजिश के लावे ने वरुण के परिवार को बर्बाद कर दिया. उसके ससुराल को खत्म कर दिया और अपने दो मासूम बच्चों की जिंदगी भी अधर में डाल दी.

(इनपुट- नीरज गौड़ और पूजा मक्कड़)

LIVE TV

Trending news