दिल्ली पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझाई मर्डर की मिस्ट्री, आरोपी को भी किया गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने कुछ ही घंटों में सुलझाई मर्डर की मिस्ट्री, आरोपी को भी किया गिरफ्तार

पुलिस को 24 सिंतबर को सूचना मिली कि पहाड़गंज इलाके में एक महिला बेसुध स्थिति में पड़ी है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi) के पहाड़गंज (Paharganj) इलाके में एक महिला की हत्या (Murder) की गुत्थी को पुलिस (Delhi Police) ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या की है.

दरअसल, पुलिस को 24 सिंतबर को सूचना मिली कि पहाड़गंज इलाके में एक महिला बेसुध स्थिति में पड़ी है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस की एक टीम इस घटना की जांच में जुटी हुई थी. इसी दौरान टीम को पता चला कि महिला का पति सन्नी वारदात के बाद से ही गायब है. 

ये भी पढ़ें:- ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा के लिए किया बड़ा ऐलान, हर समिति को मिलेंगे 50-50 हजार

जिसके बाद कुछ पुलिसकर्मी आस-पास के इलाके में सन्नी की फोटो लेकर तलाश करने लगे. तभी मास्क लगाए एक ई-रिक्शा वाला पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे कर्मियों ने पकड़ लिया. पुलिस ने जब उसका मास्क हटाया तो वो वही शख्स सुन्नी था जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में ही उसने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली. उसने बताया कि उसकी पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद अपने दोनों बच्चों को सास-ससुर के घर छोड़ आया और फिर वहीं से फरार हो गया था.

LIVE TV

Trending news