हरियाणा, राजस्थान और पंजाब समेत 5 राज्यों में आतंक फैलाने वाले Sharp Shooters दिल्ली में गिरफ्तार, इस खतरनाक गैंग से है संबंध
Advertisement

हरियाणा, राजस्थान और पंजाब समेत 5 राज्यों में आतंक फैलाने वाले Sharp Shooters दिल्ली में गिरफ्तार, इस खतरनाक गैंग से है संबंध

ये शार्प शूटर जेल में बंंद लॉरेंस बिश्नोई और हरियाणा के मोस्ट वांटेड सूब्बे गुज्जर, काला जठेड़ी के इशारे पर लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे. देश के 5 राज्यों में इन सभी पर हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली और धमकी के कई मामलों दर्ज हैं.

हरियाणा, राजस्थान और पंजाब समेत 5 राज्यों में आतंक फैलाने वाले Sharp Shooters दिल्ली में गिरफ्तार, इस खतरनाक गैंग से है संबंध

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) की काउंटर इंटेलिजेंस टीम ने 5 कुख्यात शार्प शूटर (Sharp Shooter) को गिरफ्तार किया है, जिनका देश के पांच राज्यों में खौफ था. ये सभी बदमाश गैंग्स्टर लॉरेंस बिशनोई, सूब्बे गुज्जर और काला जठेड़ी के लिए काम करते थे. पुलिस को हत्या, लूट समेत कई संगीन अपराधों में इनकी तलाश थी.

गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने लगाया ट्रेप

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने बताया की इंस्पेक्टर संदीप डबास और इंस्पेक्टर विक्रम दहिया की टीम को जानकारी मिली थी कि बदमाश रिंग रोड चंदगी राम अखाड़े के पास आने वाले हैं. तभी ट्रेप लगाकर पांचों बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया. इनकी पहचान कपिल नेहरा उर्फ निदाना, यशपाल उर्फ सरपंच, राजीव उर्फ राजू बसई, राहुल बिलासपुर और गगनदीप के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें:- आम चोरी के शक में नाबालिगों को बांधकर डंडे से पीटा, गोबर खिलाने की कोशिश

5 राज्यों में मोस्ट वांटेड हैं ये शार्प शूटर

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ये सभी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, हरियाणा के मोस्ट वांटेड सूब्बे गुज्जर और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े हुए हैं, जिनकी तलाश दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और उत्तराखंड की पुलिस भी कर रही है. ये सभी जेल में बंद गैंग के आकाओं के इशारे पर लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे. इन सभी पर 5 राज्यों में हत्या, हत्या का प्रयास, जबरन वसूली और धमकी देने के कई मुकदमें दर्ज हैं और पुलिस काफी समय से इनकी तलाश कर रही थी.

ये भी पढ़ें:- पुलिस कांस्टेबल ने बताया, 'पत्नी नहीं खोल रही गेट'; जब तोड़ा गया दरवाजा तो उड़ गए होश

कपिल नेहरा पर सबसे ज्यादा इनाम

शार्प शूटर कपिल नेहरा उर्फ कपिल निदाना पर गुड़गांव पुलिस ने 2 लाख 30 हजार रुपये का ईनाम रखा था. जबकि शार्प शूटर यशपाल उर्फ सरपंच और राजीव उर्फ राजू बसई पर हरियाणा में दिन दिहाड़े ट्रिपल मर्डर केस में 50 हजार रुपये और राजस्थान से 5,000 रुपये का ईनाम घोषित था. वहीं राहुल बिलासपुर पर 1 लाख रुपये का ईनाम और पंजाब के गगनदीप उर्फ गुनी पर 25 से ज्यादा आपराधिक मामले पहले से दर्ज है. अब पुलिस इन बदमाशों के गैंग के और लोगों की तलाश कर रही है और 5 लाख के इनामी बदमाश सूब्बे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

LIVE TV

Trending news