Delhi Police Constable की Wife ने की अपने 2 मासूमों को मारने की कोशिश, फिर कर लिया Suicide
Advertisement

Delhi Police Constable की Wife ने की अपने 2 मासूमों को मारने की कोशिश, फिर कर लिया Suicide

Delhi Police Constable's Wife Suicide: कांस्टेबल सुशील ने बताया कि उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद है जो उसकी पत्नी खोल नहीं रही है. फिर वसंत कुंज साउथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर देखा कि सुशील की पत्नी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) कांस्टेबल की पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटककर खुदकुशी (Delhi Police Constable's Wife Suicide) कर ली. हैरान करने वाली बात ये है कि उसने पहले अपने दो मासूम बच्चों को जान से मारने की कोशिश की और बाद में खुद पंखे से लटककर जान दे दी. वारदात के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

कांस्टेबल की पत्नी ने किया सुसाइड

बता दें कि ये खौफनाक वारदात दिल्ली (Delhi) के घिटोरीनी इलाके में हुई है. बीती रात करीब 8 बजे दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को घटना की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- सांसद का PA बता मांगी रिश्वत, स्पाई कैमरा लगाकर पहुंचा बिल्डर; फिर हुआ ये

उस रात क्या हुआ था?

जानकारी देने वाले वसंत विहार थाने में तैनात कांस्टेबल सुशील ने बताया कि उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद है जो उसकी पत्नी खोल नहीं रही है. फिर वसंत कुंज साउथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर देखा कि सुशील की पत्नी राजेश ने पंखे से लटककर आत्महत्या (Delhi Police Constable's Wife Suicide) कर ली है.

बाथरूम में मिले घायल बच्चे

कांस्टेबल सुशील के 2 बच्चे 3 साल का समर्थ और 3 महीने का श्रेष्ठ बाथरूम में घायल अवस्था में मिले, जिसमें श्रेष्ठ की हालत गंभीर है.

ये भी पढ़ें- भारतीय रेलवे पर कोरोना वायरस की मार, एक बार फिर बंद हुई ये ट्रेन

शुरुआती जांच में सामने आई ये बात

पुलिस के मुताबिक, राजेश ने अपने पहले बच्चों की हत्या की कोशिश की और फिर पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस कांस्टेबल सुशील की शादी 7 साल पहले 2014 में हुई थी. शुरुआती जांच में घटना की वजह पत्नी से झगड़ा बताया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news