धनबाद में ससुरालवालों ने दहेज देने की मांग, गर्भवती पत्नी को पति ने Whatsapp पर दिया तलाक
Advertisement

धनबाद में ससुरालवालों ने दहेज देने की मांग, गर्भवती पत्नी को पति ने Whatsapp पर दिया तलाक

Dhanbad Samachar: ससुरालवालों की मारपीट से तंग आकर लड़की अपने मायके आ गई. इसके बाद लड़की के पति ने व्हाट्सप्प पर तीन तलाख लिखकर भेज दिया. 

पति ने Whatsapp पर दिया तलाक.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dhanbad: तीन तलाक को लेकर पूरे देश में इतनी बहस, इतनी जागरुकता के बाद भी समाज में इसका असर कम नहीं हो रहा है. आज भी मुस्लिम समुदाई में कुछ लोग अपनी पत्नी को एक बार में तीन तलाक बोल कर उसे अपनी जिंदगी से निकाल फेंक रहे हैं. यह मामला तोपचांची प्रखंड के लोकबाद गांव की रहने वाली एक महिला को उसके पति ने व्हाट्सप्प (Whatsapp) पर तीन तलाक दे दिया. 

ये भी पढ़ेंः किशनगंज में सरफिरे आशिक का हाई वोल्टेज ड्रामा! प्रेमिका के पिता को मार-मार कर किया लहूलुहान

परिजनों के अनुसार, महज एक साल पहले 09 अगस्त 2020 को लोकबाद गांव के रहने वाले अब्दुल खालिक की बेटी की शादी सद्दाम अंसारी के साथ हुई. शादी में लड़के वालों की सारी मांगे पूरी की गई. लेकिन फिर भी शादी के बाद लड़के वालों की भूख कम नहीं हुई और लड़की वालों से तीन लाख और दहेज देने की मांग करने लगे और इसके लिए रोजाना लड़की के साथ मारपीट शुरु कर दी.

वहीं, इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई. लेकिन उसके साथ मारपीट कम नहीं हुआ. आखिर में ससुरालवालों की मारपीट से तंग आकर लड़की अपने मायके आ गई. इसके बाद लड़की के पति ने व्हाट्सप्प पर तीन तलाख लिखकर भेज दिया. तीन तलाक के बाद न्याय के लिए गर्भवती पत्नी कोर्ट और थाने के चक्कर काट रही है. 

ये भी पढ़ेंः Nalanda: बेटे की खता, माता को सजा! घर से भागने पर लड़की के घर वालों ने लड़के की मां को किया अगवा

पीड़िता के पिता का कहना है कि 'शादी में हमने लाखों रुपये खर्च किए. लेकिन फिर भी लड़के वाले दहेज की मांग करते रहे और अब मेरे दामाद ने मेरी बेटी को व्हाट्सप्प पर तीन तलाक दे दिया है. मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो चुकी है अब मैं कानून के शरण मे हूं, मुझे इंसाफ चाहिए.'

Trending news