Doctor Brutally Killed Wife: डॉक्टर ने चाकू से काट दी पत्नी की गर्दन, फिर कार से कुचला
Advertisement

Doctor Brutally Killed Wife: डॉक्टर ने चाकू से काट दी पत्नी की गर्दन, फिर कार से कुचला

Doctor Brutally Killed Wife: 6 महीने पहले पति-पत्नी ने डिवोर्स लेने के लिए अप्लाई किया था. दोनों एक-दूसरे से दूर होना चाहते थे. लॉकडाउन में जब पति ने अपनी जॉब छोड़ दी तब से झगड़ा और ज्यादा बढ़ गया था.

डॉक्टर ने की अपनी पत्नी की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

चेन्नई: तमिलनाडु (Tamil Nadu) के चेन्नई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी को इतनी दर्दनाक मौत (Doctor Brutally Killed Wife) दी, जिसके बारे में जानकर रूंह काप जाए. डॉक्टर ने पहले तो अपनी पत्नी का गला काटा (Doctor Slitted Wife's Throat) और फिर उसे गाड़ी से कुचल दिया.

भागते वक्त हो गया डॉक्टर का एक्सीडेंट

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर का नाम गोकुल कुमार है. उसकी उम्र 35 साल है. डॉक्टर ने केवल पत्नी के साथ ही बेरहमी (Doctor Brutally Killed Wife) नहीं की, बल्कि अपने ससुर के साथ भी बदतमीजी की. हालांकि वारदात के बाद जब डॉक्टर भागने की कोशिश कर रहा था तब उसका एक्सीडेंट हो गया.

बता दें कि पीड़िता का नाम कीर्थना था. उनकी उम्र 28 साल थी. वह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर (HR) के पद पर कार्यरत थीं. वहीं गोकुल एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करता है. पुलिस ने बताया कि गोकुल ने पिछले साल लॉकडाउन के बाद से काम करना बंद कर दिया था.

ये भी पढ़ें- संबंध बनाने को मजबूर कर रहा था पति, 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

VIDEO

दोनों ने की थी लव मैरिज

गौरतलब है कि कीर्थना की बड़ी बहन गोकुल के बड़े भाई की पत्नी हैं. इन दोनों की शादी में कीर्थना और डॉक्टर गोकुल मिले थे. जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली.

पड़ोसियों ने बताया कि गोकुल और उसकी पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. लेकिन लॉकडाउन के बाद से ये रोज की बात हो गई थी. लॉकडाउन में डॉक्टर ने अपनी जॉब छोड़ दी थी. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि 6 महीने पहले दोनों ने डिवोर्स लेने के लिए अप्लाई किया था. दोनों एक-दूसरे से दूर होना चाहते थे. उनकी आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी.

ये भी पढ़ें- 700 झीलों से सैलाब का खतरा, ग्राउंड जीरो से जानिए कैसे बन रहीं तबाही की वजह

उस दिन क्या हुआ था

शुक्रवार को शाम करीब 4:30 बजे कीर्थना और गोकुल के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई. जिसके बाद गोकुल किचन से चाकू उठाकर ले आया और बेरहमी से अपनी पत्नी का गला काट दिया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को कार से कुचल दिया.

LIVE TV

Trending news