Breaking News
  • कोरोना से मृत्यु दर 1% से कम करने का लक्ष्य: PM मोदी
  • आरोग्य सेतु ऐप के जरिए संक्रमित लोगों के करीब पहुंच सकते हैं: PM मोदी
  • 72 घंटे में संक्रमण की जानकारी से खतरा कम: PM मोदी
  • देश में फिलहाल हर रोज 7 लाख टेस्टिंग: PM मोदी

जमीन बेचने से मना किया तो शराबी बेटे ने बेहरमी से कर डाली मां-बाप की हत्या

कलियुगी बेटे ने अपने पिता के ऊपर लोहे की रॉड से वार कर दिया और पीट-पीटकर हत्या उनकी हत्या कर डाली. फिर उसने अपनी मां को नदी में डुबोकर मार डाला.

जमीन बेचने से मना किया तो शराबी बेटे ने बेहरमी से कर डाली मां-बाप की हत्या
प्रतीकात्मक फोटो

राजकुमार दीक्षित, सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक बेटे ने शराब के लिए रुपये मांगने पर ना देने पर अपने माता-पिता की निर्मम हत्या कर दी.

बता दें कि शराबी पुत्र अपने माता-पिता से जमीन बेचने के लिए कई दिनों से जिद कर रहा था. जिससे उसे शराब पीने के लिए पैसे मिल जाएं. लेकिन माता-पिता इस बात के लिए राजी नहीं थे. जिसके बाद कलियुगी बेटे ने अपने पिता के ऊपर लोहे की रॉड से वार कर दिया और पीट-पीटकर उनकी हत्या कर डाली. फिर उसने अपनी मां को नदी में डुबोकर मार डाला.

इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद पुत्र मौके से फरार हो गया. इस डबल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी आर. पी. सिंह सहित सीओ सदर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग मां ने अपने दो बेटों के साथ खाया जहर, फिर ऐसे बची जान; जानें पूरा मामला

बता दें कि ये पूरा मामला सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के पीतपुर गांव का है. अपने माता-पिता की हत्या करने वाला संतोष शराब का आदी है. वो आए दिन अपने माता-पिता से शराब पीने के लिए रुपए मांगता और झगड़ा करता रहता था. लेकिन शुक्रवार को जब वो एक बार फिर शराब पीने के लिए रुपये मांग रहा था तो पिता गंगाराम और माता शिवरानी ने पैसे देने से मना कर दिया. फिर गुस्से में आकर संतोष ने इस दर्दनाक हत्या को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने माता-पिता की हत्या करने के आरोप में संतोष को हिरासत में ले लिया है.

ये भी देखें-