हरियाणा: कैथल में ससुर ने स्कूल टीचर बहू को मारी गोली, वजह जान रह जाएंगे हैरान
Advertisement

हरियाणा: कैथल में ससुर ने स्कूल टीचर बहू को मारी गोली, वजह जान रह जाएंगे हैरान

मंजू पास ही के स्कूल में प्राइमरी के बच्चों को पढ़ाती थी.

फाइल फोटो

चंडीगढ़ (विपिन शर्मा): हरियाणा(Haryana) के कैथल में बेहद ही चौकाने वाली खबर तब सामने आई जब शराब के नशे में ससुर ने अपनी ही बहू को गोली मार दी.  नए बस स्टैंड के पीछे भगत सिंह कॉलोनी का जहां रिटायर्ड फौजी ससुर लाल सिंह ने घरेलू विवाद के चलते अपनी बहु मंजू (40) की गोली मार कर हत्या कर दी. मंजू पास ही के स्कूल में प्राइमरी के बच्चों को पढ़ाती थी.

जानकारी के अनुसार, घरेलू विवाद के चलते अक्सर घर में झगड़े हुआ करते थे. उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब रोज की तरह परिवार के सदस्यों के बीच विवाद हुआ और इसी में बीच-बचाव कर रही बहू मंजू को गोली लग गई. 

गोली चलने की सूचना मिलते ही सीआईए-2, सिविल लाइन पुलिस और सीआईए-1 की टीम ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. हत्या के आरोपी लाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मृतका का शव पास ही के सिविल अस्पताल में रखा गया है. जरूरी औपचारिकता को पूरा करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा. 

सिविल लाइन के एसएचओ वीरभान ने बताया कि मृतका टीचर के भाई संजय की शिकायत पर ससुर लाल सिंह निवासी गांव बालू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद आगे कि कार्रवाई शुरू की गई. आरोपी का पुलिस सुरक्षा में अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी से हत्या में प्रयोग हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

ये भी देखें:- 

Trending news