Dungarpur: गीली लकड़ियों से भरा ट्रक जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

Dungarpur News: डीएसटी ने चालक से परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे तो दस्तावेज नहीं होने पर डीएसटी ने लकड़ियों से भरे ट्रक को जब्त कर लिया.

Dungarpur: गीली लकड़ियों से भरा ट्रक जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dungarpur: डूंगरपूर में पुलिस की स्पेशल टीम ने पुनाली गांव के पास गीली लकड़ियों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लकड़ियों से भरे ट्रक को पकड़ा है. मामले में चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. DST प्रभारी सीआई दिलीप दान ने बताया कि मंगलवार तड़के मुखबिर के जरिये सलूम्बर से गुजरात गीली लकड़ियों की तस्करी की सूचना मिली थी.

उन्होंने कहा कि इस पर सुबह करीब 4 बजे दोवड़ा थाना क्षेत्र के पुनाली गांव के पास डीएसटी के हेडकांस्टेबल नवीन के नेतृत्व में नाकेबंदी की. इस दौरान डीएसटी ने आसपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली तो उसमें नीम की गीली लकड़ियां भरी हुई थी.

डीएसटी ने चालक से परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे तो दस्तावेज नहीं होने पर डीएसटी ने लकड़ियों से भरे ट्रक को जब्त कर लिया. साथ ही, सलूम्बर निवासी चालक व खलासी को हिरासत में लिया. वहीं, इसके बाद डीएसटी ने लकड़ियों से भरे ट्रक व दोनों आरोपियों को दोवड़ा पुलिस के सुपुर्द किया. दोवड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

(इनपुट-अखिलेश शर्मा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.