Punjab: मैरिज पैलेस बना 'Mirzapur', 3 घंटे तक चली गोलियां, इंतजार करते रहे दूल्हा-दुल्हन
Advertisement
trendingNow1831026

Punjab: मैरिज पैलेस बना 'Mirzapur', 3 घंटे तक चली गोलियां, इंतजार करते रहे दूल्हा-दुल्हन

Punjab: तरन तारन में पुलिस और बदमाशों के बीच करीब 3 घंटे तक गोलीबारी होती रही. इस दौरान एक बदमाश की गोली लगने के कारण मौत हो गई और बाकी 4 को अरेस्ट कर लिया गया. एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने 80 राउंड फायरिंग की.

प्रतीकात्मक फोटो

तरन तारन: पंजाब के तरन तारन में शादी के दौरान ऐसी घटना हुई कि वेब सीरीज मिर्जापुर की याद आ गई. दरअसल यहां जब दूल्हा-दुल्हन शादी करने के लिए मैरिज पैलेस के गेट पर पहुंचे ही थे, तब अचानक वेब सीरीज मिर्जापुर की तरह पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई.

बता दें कि पंजाब (Punjab) के तरन तारन (Tarn Taran) में पुलिस (Police) और बदमाशों के बीच गोलीबारी शुरू होने के बाद दूल्हा-दुल्हन को मैरिज पैलेस के बाहर रोक लिया गया. पुलिस ने उन्हें मैरिज पैलेस के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी. जान लें कि माही रिजॉर्ट मैरिज पैलेस तरन तारन में हाईवे के किनारे स्थित है.

ये भी पढ़ें- हैवानियत की हद! 17 की नाबालिग से 38 लोगों ने किया रेप, बच्ची ने सुनाई आपबीती

मैरिज पैलेस के अंदर छुपे थे बदमाश

जान लें कि मैरिज पैलेस के अंदर पांच बदमाश छुपे हुए थे. पंजाब पुलिस ने उनको चारों ओर से घेर लिया था. इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी तो पुलिस ने भी उनका मुंहतोड़ जवाब दिया. ऐसे में दूल्हा-दुल्हन की शादी में रुकावट आ गई.

3 घंटे तक हुई गोलीबारी

आज तक के मुताबिक, तरन तारन में पुलिस और बदमाशों के बीच करीब 3 घंटे तक गोलीबारी होती रही. इस दौरान एक बदमाश की गोली लगने के कारण मौत हो गई और बाकी 4 को अरेस्ट कर लिया गया. एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने 80 राउंड फायरिंग की.

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज हिट करने का फॉर्मूला? हिंदू देवी-देवताओं का अपमान, गालियां और अश्लीलता

दुल्हन के दादा मन्ना सिंह ने कहा कि जब हम लोग मैरिज पैलेस पहुंचे तो वहां ऐसा मंजर देखकर हम हैरान हो गए. वहां गोलीबारी हो रही थी और मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी पोती शादी के दिन कुछ ऐसा होगा. कई दिन पहले ही मैरिज पैलेस बुक कर लिया गया था.

VIDEO

Trending news