Kerala: 17 साल की नाबालिग बच्ची से 4 साल में 38 लोगों ने किया रेप
Advertisement

Kerala: 17 साल की नाबालिग बच्ची से 4 साल में 38 लोगों ने किया रेप

Kerala Rape: पीड़िता के मुताबिक, साल 2016 में जब वह केवल 13 साल की थी, तब पहली बार हैवान ने उसके साथ बलात्कार किया था. फिर उसके एक साल बाद दूसरी बार उसका रेप किया गया. इसके बाद हैवानियत का ये सिलसिला 4 साल तक लगातार चलता रहा.

केरल में 17 साल की नाबालिग बच्ची का रेप (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PTI

मलप्पुरम: केरल के मलप्पुरम से नाबालिग के साथ रेप की हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक 17 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पिछले 4 साल में कुल 38 लोगों ने कथित रूप से रेप किया. नाबालिग ने ये खुलासा खुद किया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

बता दें कि केरल (Kerala) के मलप्पुरम में नाबालिग से रेप का ये मामला तब सामने आया, जब निर्भया सेंटर में बच्ची की काउंसलिंग की जा रही थी. इस दौरान, पीड़ित बच्ची ने उसके साथ हुई घिनौनी वारदात के बारे में खुलासा किया.

13 साल की उम्र में पहली बार हुआ बच्ची का रेप

पीड़िता के मुताबिक, साल 2016 में जब वह केवल 13 साल की थी, तब पहली बार हैवान ने उसके साथ बलात्कार किया था. फिर उसके एक साल बाद दूसरी बार उसका रेप किया गया. इसके बाद हैवानियत का ये सिलसिला 4 साल तक लगातार चलता रहा.

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज हिट करने का फॉर्मूला? हिंदू देवी-देवताओं का अपमान, गालियां और अश्लीलता

VIDEO

ऐसे हुआ नाबालिग से रेप के मामले का खुलासा

रेप के इस मामले पर इलाके के सर्कल इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफ ने कहा कि चाइल्ड होम से निकलने के बाद बच्ची लापता हो गई थी. फिर पिछले साल दिसंबर में उसे केरल के पलक्कड़ से बरामद किया गया.

मोहम्मद हनीफ ने आगे कहा कि जब निर्भया सेंटर में पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग की गई तो उसने आपबीती सुनाई. बच्ची ने बताया कि कैसे पिछले 4 साल के दौरान 38 लोगों ने उसका रेप किया और प्रताड़ित किया.

ये भी पढ़ें- ड्रोन बन गया युद्ध का सबसे घातक हथियार, जानिए क्या है भारत की सुरक्षा का भविष्य

बता दें कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. केरल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप समेत गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

LIVE TV

Trending news