महंगे शौक ने बॉडीबिल्डर को बनाया लुटेरा; 7 साल तक रह चुका है मिस्टर दिल्ली, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

महंगे शौक ने बॉडीबिल्डर को बनाया लुटेरा; 7 साल तक रह चुका है मिस्टर दिल्ली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी बॉडी बिल्डर का नाम राहुल चौधरी है जिसने अय्याशी की ज़िंदगी जीने के लिए सोमवार को पिस्टल की नोक पर बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे एक शख्स से तीन लाख पैंसठ हज़ार रुपए लूट लिए थे.

महंगे शौक ने बॉडीबिल्डर को बनाया लुटेरा; 7 साल तक रह चुका है मिस्टर दिल्ली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने अय्याशी की ज़िंदगी जीने की चाहत में लूट की वारदात को अंजाम देने के आरोप में सात बार मिस्टर दिल्ली रह चुके नेशनल लेवल के बॉडी बिल्डर को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी बॉडी बिल्डर का नाम राहुल चौधरी है जिसने अय्याशी की ज़िंदगी जीने के लिए सोमवार को पिस्टल की नोक पर बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे एक शख्स से तीन लाख पैंसठ हज़ार रुपए लूट लिए थे. पुलिस ने 24 घंटो में वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी बॉडी बिल्डर के पास से एक पिस्टल समेत चार ज़िंदा कारतूस भी बरामद किए है.

आरोपी बॉडी बिल्डर कई बार बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता में बतौर जज भी बन चुका है. फिलहाल वो उत्तम नगर में DLW  GYM के नाम से एक जिम भी चला रहा था. सोमवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स से 3 लाख 65 हज़ार रुपए की लूट को उस वक़्त अंजाम दिया गया जब वो बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे. उसके बाद जांच में जुटी पुलिस को सूचना मिली कि मंगलवार को भी स्कूटी पर सवार होकर बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने आएंगे,

मुखबिर ने पुलिस को बताया कि दोनों बदमाश दाल मिल इलाके में घूम रहे हैं और एक और वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. जिसके बाद ट्रैप लगाकर पुलिस ने इन दोनों को उत्तम नगर इलाके के दाल मिल एरिया से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल चौधरी ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की हुई है और उसके पिता बिल्डर है, राहुल सात बार मिस्टर दिल्ली रह चुका है और कई बार बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में बतौर जज भी बनकर गया है.

उसको हमेशा से अय्याशी का जीवन जीने की चाहत रहती थी लेकिन जितना पैसा वो जिम से कमाता है उससे उसकी चाहत पूरी नहीं होती थी लिहाजा उसने अपने दोस्त विपिन गुप्ता से जल्दी पैसे कमाने के मकसद से लूट की वारदात करने का प्लान बनाया और एक .32 बोर की पिस्टल, एक टॉय पिस्टल का इंतज़ाम किया .

और किसी से स्कूटी मांगी और ऐसे लोगों को ढूंढना शुरू किया जो महीने के पहले हफ्ते में ज्यादातर सोमवार को बैंक में पैसे जमा कराने जाते है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 3 लाख 65 हज़ार रुपए, स्कूटी, पिस्टल भी बरामद कर ली है.

Trending news