झारखंड शर्मसार, नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार

आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह बुधवार की शाम घटियारी गांव से अपने गांव वापस जा रही थी. आरोप है कि सुंदर पहाड़ी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी की और प्राथमिकी के बदले थानेदार समझौते पर जोर डालते रहे.

झारखंड शर्मसार, नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार, एक गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

गोड्डा: झारखंड (Jharkhand) के गोड्डा जिले में पहाड़िया आदिम जनजातीय समुदाय की एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गोड्डा के पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश (Y S Ramesh) ने बताया कि घटना सुंदर पहाड़ी थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव की है और पुलिस ने घटना के सिलसिले में घटियारी गांव के रहने वाले महताब अंसारी को गिरफ्तार किया है जबकि अन्य की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- EXCLUSIVE: करण जौहर के Party Video की जांच में Zee News के पास अहम अपडेट

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी की
रमेश ने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ उस समय दुष्कर्म किया जब वह बुधवार की शाम घटियारी गांव से अपने गांव वापस जा रही थी. आरोप है कि सुंदर पहाड़ी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी की और प्राथमिकी के बदले थानेदार समझौते पर जोर डालते रहे. पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उन्होंने बृहस्पतिवार दोपहर पुलिस अधीक्षक रमेश से मुलाकात की और उनके निर्देश पर मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई. (इनपुट भाषा )