EXCLUSIVE: करण जौहर की पार्टी वीडियो पर NCB की टेढ़ी नजर, क्या सितारों ने लिया था ड्रग्स?

ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को समन जारी किया है.

EXCLUSIVE: करण जौहर की पार्टी वीडियो पर NCB की टेढ़ी नजर, क्या सितारों ने लिया था ड्रग्स?
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है. अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को समन जारी किया है, जिनसे आज एनसीबी के मुंबई दफ्तर में पूछताछ होगी. सूत्रों की माने तो एनसीबी को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके मुताबिक क्षितिज प्रसाद कुछ ड्रग पेडलर्स के साथ कांटेक्ट में थे. ऐसे में सवाल यह है कि क्या एनसीबी की टीम क्षितिज प्रसाद के जरिए करण जौहर की पार्टी के सच को सामने लाएगी?

करण जौहर के बेहद करीब हैं क्षितिज
बताया जाता है कि क्षितिज करण जौहर के बेहद करीब हैं. करण जौहर के घर साल 2019 में एक पार्टी हुई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो को लेकर शिकायत मिलने के बाद मुंबई एनसीबी की टीम वीडियो को लेकर ड्रग्स मामले की जांच में जुटी है. इस वीडियो में करण जौहर के अलावा दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर और विकी कौशल समेत कई कलाकार मौजूद थे.

जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है NCB
एनसीबी आज क्षितिज से पूछताछ में ये भी जानना चाहती है कि आखिर करण की इस पार्टी में क्या ड्रग्स भी पहुंची? अगर हां, तो किसने पहुंचाई? सूत्रों के मुताबिक इन शुरुआती कड़ियों को जोड़ते हुए एनसीबी जल्द ही अभिनेताओं तक भी पहुंच सकती है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें