Uttar Pradesh: 3 दरिंदों ने युवती के साथ किया Gangrape, वारदात का VIDEO बना की ब्लैकमेलिंग
Advertisement

Uttar Pradesh: 3 दरिंदों ने युवती के साथ किया Gangrape, वारदात का VIDEO बना की ब्लैकमेलिंग

Gang Rape In Uttar Pradesh: ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने महोबा कोतवाली पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई और तीनों दरिंदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

राजेंद्र तिवारी, महोबा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा जिले से गैंगरेप (Girl Gang Rape By Three Youths) और ब्लैकमेलिंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां तीन दरिंदों ने एक युवती के साथ कथित रूप से गैंगरेप करके उसका वीडियो (Gang Rape Video) बना लिया. इसके बाद उन्होंने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

अकेली युवती से 3 दरिंदों ने किया रेप

पीड़ित युवती का आरोप है कि 5 महीने पहले तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape In Mahoba) की वारदात को अंजाम दिया. दरिंदों ने गैंगरेप करते वक्त घटना का वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद आरोपी वीडियो (Gang Rape Video) का डर दिखाकर पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे.

गौरतलब है कि 5 महीने पहले जब युवती के साथ गैंगरेप किया गया, तब उसने बदनामी के डर से आरोपियों के खिलाफ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज नहीं करवाई. इस बीच आरोपी ये समझने लगे कि वे पीड़िता को फिर से अपना शिकार बना सकते हैं. फिर उन्होंने पीड़िता को उसके गैंगरेप का वीडियो का डर दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- महिला पब्लिक प्लेस पर अश्लील इशारे से लड़कों को बुला रही थी, तभी लेने के देने पड़े

गैंगरेप का वीडियो दिखा युवती को किया ब्लैकमेल

इससे तंग आकर पीड़ित युवती ने गुरुवार को महोबा कोतवाली पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई और तीनों दरिंदों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस (Police) ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

बता दें कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर महोबा पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस वक्त आरोपियों से गैंगरेप केस के बारे में पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- मुंबई नाइट क्लब्स में क्या हो रहा, VIDEO सामने आने के बाद खुल गई सारी पोल

गैंगरेप केस पर पुलिस ने क्या कहा

इस मामले पर महोबा के एसएसपी आर. के. गौतम ने कहा कि एक युवती ने तीन युवकों के खिलाफ 5 महीने पहले गैंगरेप करने की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

LIVE TV

Trending news