Mumbai: चलती ट्रेन में लड़की का हुआ बलात्कार, ठाणे पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1848362

Mumbai: चलती ट्रेन में लड़की का हुआ बलात्कार, ठाणे पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

GRP के अनुसार, लड़का और लड़की दोनों दोस्त थे और गोरखपुर एक्सप्रेस से एकसाथ यात्रा कर रहे थे. इसी दौरान लड़का किसी बहाने से लड़की को टॉयलेट ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. 

Mumbai: चलती ट्रेन में लड़की का हुआ बलात्कार, ठाणे पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

ठाणे: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे (Thane) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने चलती ट्रेन (Train) में लड़की से बलात्कार (Rape) की वारदात को अंजाम दिया है. रेप की शिकायत के बाद से ही ठाणे पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. 

बीते बुधवार सुबह 7 बजे हुई थी वारदात

ठाणे रेलवे पुलिस स्टेशन (Thane Railway Police) के एक अधिकारी ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि ये घटना बीते बुधवार सुबह करीब 7 बजे की है. लड़का और लड़की एकसाथ गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे. इसी दौरान लड़का अपनी साथी को शौचालय में ले गया और वहां उसके साथ चलती ट्रेन में बलात्कार किया. जिसके बाद पीड़िता ने मुंबई पहुंचर कुरार पुलिस से शिकायत की थी. 

ये भी पढ़ें:- बस एक मैसेज और लिंक हो जाएगा Aadhaar Card; नहीं रुकेगी सब्सिडी

19 वर्षीय आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

जिसके बाद पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया. मामला रेलवे से जुड़ा होने के कारण कुरार पुलिस ने इस फिर केस की फाइल ठाणे रेलवे पुलिस को आगे की कार्रवाई के लिए सौंप दी. जिसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक आरोपी पकड़ में नहीं आया है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा.

(इनपुट- भाषा से भी) 

LIVE TV

Trending news