एक ही परिवार के 3 लोगों की खौफनाक हत्या, मकान मालिक ने इस शक में उतारा मौत के घाट
Advertisement

एक ही परिवार के 3 लोगों की खौफनाक हत्या, मकान मालिक ने इस शक में उतारा मौत के घाट

Gurugram News: गुरूग्राम में मकान मालिक ने अवैध संबंध के शक में सीवान के रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी और खुद थाने में जाकर सरेंडर करते हुए हत्या की वारदात को कबूल कर लिया.

सीवान के पूरे परिवार की खौफनाक हत्या (फाइल फोटो)

Gurugram: गुरुग्राम में किराए के मकान में रह रहे सीवान के एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या (Murder In Siwan) कर दी गई. ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि जिस मकान में ये परिवार रहते थे, उसके ही मकान मालिक ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. 

60 वर्षीय मकान मालिक जो कि एयर फोर्स से रिटायर्ड था, उसने पुत्रबधू के साथ अवैध संबंध के शक में इस खूनी खेल को अंजाम दिया. घटना गुरूग्राम के राजेन्द्र पार्क थाना इलाके की है, जहां मकान मालिक ने अपने पुत्र, बहू सहित सीवान के रहने वाले पूरे परिवार पर कातिलाना हमला की.

बता दें कि धारदार हथियार से हुए इस हमले में सबसे पहले उसने अपनी बहू को मौत के घाट उतारा फिर सीवान के रहने वाले अपने किरायेदार के परिवार पर हमला कर दिया, जिसमें परिवार के 40 वर्षीय कृष्ण तिवारी, 36 वर्षी उसकी पत्नी अनामिका तिवारी और उसकी एक 8 साल की बच्ची पर हमला कर मार दिया गया. 

इस खूनी हमले में मकान मालिक ने परिवार के किसी भी शख्स को नहीं बख्शा और छोटे बच्चे को भी मारना चाहा. हालांकि, इस कातिलाना हमले में परिवार की एक 6 साल की मासूम बेटी घायल होने के बाद किसी तरह बच गई. बताया जा रहा है कि गुरूग्राम में मकान मालिक ने जिस परिवार की हत्या की वो परिवार सीवान के मैरवा के बड़का मांझा गांव के रहने वाले थे. 

इस घटना के बाद मृतक परिवार में कोहराम मचा है. पूरे गांव में मातम पसर गया है. हैरानी के बात ये है कि हत्या के बाद मकान मालिक ने थाने में जाकर खुद सरेंडर कर दिया और हत्या करने की बात भी कबूल कर ली.

(इनपुट- अमित)

Trending news