BJP नेता की जन्मदिन पार्टी में भोजपुरी गायक को लगी गोली, VIDEO VIRAL

भोजपुरी गायक के घायल होने की ये तस्वीर वायरल हो गई है. गोली लगने की तस्वीरें भी सामने आई हैं और इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

BJP नेता की जन्मदिन पार्टी में भोजपुरी गायक को लगी गोली, VIDEO VIRAL

लखनऊ: बीजपी नेता और मंत्री उपेंद्र तिवारी के करीबी भानु दुबे के बेटे के जन्मदिन के मौके पर बार बालाओं का डांस कार्यक्रम हुआ और जमकर हर्ष फायरिंग भी, लेकिन जन्मदिन का ये जश्न तब हादसे में बदल गया जब यहां मौजूद बिहार के मशहूर गायक गोलू राजा को गोली लग गई. उत्तर प्रदेश के बलिया में ये हादसा हुआ. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

घायल हुई भोजपुरी गायक गोलू राजा
भोजपुरी गायक के घायल होने की ये तस्वीर वायरल हो गई है. गोली लगने की लाइव तस्वीरें सामने आई हैं. घायल गायक को इलाज के लिए मऊ ले जाया गया. पार्टी में एक तरफ बार बालाओं का डांस चल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राइफल की आवाज आ रही थी. इसी बीच बिहार के मशहूर गायक गोलू राजा को गोली लग गई और वह स्टेज से भागते हुए नजर आए है. 

 

 

बल्लभगढ़: कॉलेज के बाहर छात्रा की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी तौफीक गिरफ्तार

बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र की है घटना
यह तस्वीर गड़वार थाना क्षेत्र के महातमपुर गांव की हैं. जहां मंत्री उपेंद्र तिवारी के करीबी और बीजपी के नेता जो जिला पंचायत चुनाव के लिए बीजपी से टिकट के दावेदार भी हैं, उनके बेटे का जन्मदिन मनाया जा रहा था. उसी दौरान डांस प्रोग्राम के दौरान नशे में धुत उनके दोस्तों ने राइफल से सैकड़ों राउंड गोलियां चलाना शुरू​कर दिया.

पुलिस ने घायल गायक से किया संपर्क
इस दौरान मंच पर कार्यक्रम कर रहे गायक गोलू राजा को गोली लग गई और वह मंच छोड़कर भाग गए. पुलिस ने जानकारी दी कि ये उनके संज्ञान में है और घायल गायक से संपर्क किया जा रहा है.ये भी देखें-