Haryana: Rewari की जेल तोड़कर निकल भागे कोरोना संक्रमित 13 बंदी, पुलिस गांव-गांव कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow1897720

Haryana: Rewari की जेल तोड़कर निकल भागे कोरोना संक्रमित 13 बंदी, पुलिस गांव-गांव कर रही तलाश

हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में कोरोना संक्रमित 13 बंदी जेल तोड़कर भाग गए हैं. कोरोना संक्रमित बंदियों के भागने से पूरे जिले में हड़कंप मचा है. 

रेवाड़ी जेल से भागे संक्रमित बंदी

रेवाड़ी (हरियाणा): हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गांव फिदेड़ी में बनाई गई नई जेल से शनिवार रात को एक बैरक की ग्रिल को काटकर 13 बंदी (Prisoner) फरार हो गए. सुबह बंदियों की गिनती होने लगी तो मामले की जानकारी मिली. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया.

  1. कुछ समय पहली बनी है नई जेल
  2. रात को ग्रिल काटकर निकल भागे
  3. संक्रमित कैदियों के भागने से हड़कंप

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिषेक जोरवाल खुद मौके पर पहुंचे और सारी जानकारी हासिल की. इसके बाद से पुलिस फरार हुए कैदियों की तलाश में अभियान चला रही है. 

कुछ समय पहली बनी है नई जेल

जानकारी के मुताबिक जिला रेवाड़ी के गांव फिदेड़ी (Phidedi) में कुछ समय नई जेल बनाई गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस जेल को करीब सप्ताहभर पहले प्रदेश की कोविड जेल बना दिया गया था. इस जेल में प्रदेशभर की जेलों से शिफ्ट करके करीब 450 कोविड संक्रमित बंदियों को रखा गया है.

रात को ग्रिल काटकर निकल भागे

शनिवार रात को एक ही बैरक में बंद 13 बंदी ग्रिल काटकर बाहर निकल आए और फिर चादर की रस्सी बनाकर जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए. फरार हुए सभी बंदी संगीन धाराओं के तहत जेल में बंद थे. रविवार सुबह जब बंदियों की गिनती हुई तो 13 कैदी कम पाए गए. 

ये भी पढ़ें- Corona: 5G की टेस्टिंग के नाम पर अफवाह फैला रहे लोगों पर कार्रवाई की तैयारी, UP Police ने कसी कमर

संक्रमित कैदियों के भागने से हड़कंप

जेल से बंदियों (Prisoner) के फरार होने की जानकारी जैसे ही सामने आई. उसके बाद से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीमें जिलेभर में फरार बंदियों की खोजबीन में जुटी हैं. इसके लिए आसपास के गांवों में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है. 

LIVE TV

Trending news