प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के साथ खेला खौफनाक खेल! वो इन सब बातों से था बिल्कुल अनजान
Advertisement
trendingNow1733551

प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के साथ खेला खौफनाक खेल! वो इन सब बातों से था बिल्कुल अनजान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में 20 वर्षीय एक युवक की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक यह झूठी शान के लिए हत्या का संदिग्ध मामला है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में 20 वर्षीय एक युवक की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक यह झूठी शान के लिए हत्या का संदिग्ध मामला है. मारे गए युवक शुभम का एक लड़की से प्रेम संबंध था जिस पर लड़की के परिवारवालों का एतराज था. पुलिस ने कहा कि हत्या करने के बाद, आरोपियों ने उसके शव को रामपुर गांव में एक पेड़ से लटका दिया ताकि यह आत्महत्या (suicide) लगे. 

  1. मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग
  2. 7 दिन में सुलझी कत्ल की गुत्थी
  3. लड़की का पिता फरार,भाई गिरफ्तार

हफ्ते भर में सुलझी गुत्थी
पुलिस ने दावा किया कि लड़की के भाई और उसके दोस्त ने अपराध स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि शुभम का शव 16 अगस्त को गांव में एक पेड़ से लटका मिला था लेकिन पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि हुई थी.

लड़की का पिता फरार, भाई समेत 2 गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए लोगों में लड़की का भाई और उसका दोस्त शामिल हैं. इस मामले में तीसरा आरोपी लड़की का पिता अभी तक फरार है और पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है. शहर के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) गिरजा शंकर त्रिपाठी ने कहा कि जांच के दौरान वारदात में लड़की के पिता, भाई और उसका एक दोस्त शामिल था.

VIDEO

Trending news