IAS अधिकारी ने पति पर लगाया गला घोंटने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1723857

IAS अधिकारी ने पति पर लगाया गला घोंटने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आईएएस अधिकारी शैलजा शर्मा (37) ने अपने पति पर घर में घुसकर गला घोंटने का आरोप लगाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुजफ्फरनगर: वर्ष 2013 बैच की आईएएस (Indian Administrative Service) अधिकारी शैलजा शर्मा (IAS shailja sharma) (37) ने अपने पति पर घर में घुसकर उसके और उसके पिता का गला घोंटने का आरोप लगाया है. शैलजा मुजफ्फरनगर की हैं और वर्तमान में बिहार में नियुक्त है. उन्होंने मुजफ्फरनगर में अपने पति राजीव नयन के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. राजीव हरियाणा सरकार के वरिष्ठ अधिकारी हैं. शिकायत के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

  1. आईएएस अधिकारी महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराया मामला
  2. महिला का पति पर आरोप, घर में घुसकर उसे और उसके पिता को की मारने की कोशिश
  3. हरियाणा सरकार में वरिष्ठ अधिकारी है IAS शैलजा के पति राजीव नयन, शिकायत के बाद हुई गिरफ्तारी

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) धनंजय कुशवाहा ने कहा, "आरोपी हरियाणा सरकार के श्रम विभाग (Labour Department) में एक क्षेत्रीय उपायुक्त (Regional Deputy Commissioner) हैं जिनकी पोस्टिंग गुरुग्राम में है. उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. संबंधित मामले में आगे की जांच जारी है और उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी."

ये भी देखें-

मुजफ्फरनगर पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में शैलजा ने कहा, "मैं 31 जुलाई को मुजफ्फरनगर में अपने घर आई थी. 1 अगस्त को मेरे पति राजीव नयन ने दरवाजा खोला और गलत इरादे से घर में घुस गए. उन्होंने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया. जब मेरे पिता ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने हम पर हमला किया और मेरा गला घोंटने की कोशिश की."

शैलजा ने यह भी आरोप लगाया कि उनके पति का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है और वह उन्हें और उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. नई मंडी पुलिस स्टेशन में शैलजा द्वारा दायर शिकायत के बाद हरियाणा के अधिकारी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 452, 352, 504, 506 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की 66इ के तहत मामला दर्ज किया गया है. शैलजा वर्तमान में सड़क निर्माण विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में बिहार में तैनात हैं.

(IANS के इनपुट के साथ)

Trending news