Indian Railways: ट्रेन में टिकट चेक कर रही थी महिला, एक फोन कॉल पर रेलवे पुलिस उठा ले गई; मामला था भी गंभीर
Advertisement
trendingNow12400876

Indian Railways: ट्रेन में टिकट चेक कर रही थी महिला, एक फोन कॉल पर रेलवे पुलिस उठा ले गई; मामला था भी गंभीर

Jhansi Railway Station: कथित TTE मैडम को अपनी एक्टिंग पर इतना भरोसा था कि काले कोट की जगह उमस भरी गर्मी में पिंक जैकट पहनकर टिकट चेक कर रही थीं. तभी यात्रियों ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. कोच में हंगामे की जानकारी होने पर ट्रेन में चल रहे सीटीआई ने महिला को ए-वन कोच में बैठा दिया. आगे उनके साथ वही हुआ जो होना चाहिए था.

Indian Railways: ट्रेन में टिकट चेक कर रही थी महिला, एक फोन कॉल पर रेलवे पुलिस उठा ले गई; मामला था भी गंभीर

RPF Railway News: झांसी (Jhansi) मंडल की एक ट्रेन में फर्जी TTE बनकर टिकट चेक कर रही महिला को यात्रियों की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. मौके पर पहुंचे CTI ने कथित TTE को पकड़ कर RPF के हवाले कर दिया. महिला की चोरी उसके ओवर कांफिडेंस की वजह से पकड़ी गई.  TTE मैडम झांसी पातालकोट एक्सप्रेस के जनरल कोच में यात्रियों का टिकट चेक कर रही थीं. सब कुछ सही तरीके से चल रहा था. इसी दौरान मैडम की एक गलती और उनकी ओवर एक्टिंग की वजह से कुछ लोगों को शक हुआ और उनका खेल खराब हो गया. कुछ यात्रियों ने उनके फर्जी टीटीई होने की बात कही तो मैडम भड़क गईं.

1 मिस्टेक और पकड़ी ली गईं

मैडम को अपनी एक्टिंग पर इतना भरोसा था कि वो काले कोट की जगह उमस भरी गर्मी में पिंक जैकट पहने हुए टिकट चेक कर रही थीं. तभी यात्रियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. कोच में हंगामे की जानकारी होने पर ट्रेन में चल रहे सीटीआई ने महिला को ए-वन कोच में बैठा दिया. ट्रेन के झांसी पहुंचने पर सीटीआई राजेंद्र सिंह ने RPF की महिला कांस्टेबल को बुलाकर फर्जी TTE को उनके हवाले कर दिया. रेलवे के अधिकारी के मुताबिक इस मामले में आरपीएफ के द्वारा विधिक कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- 'पैरासिटामोल, सेट्रिजन' और...156  FDC दवाएं BAN, 100 काम छोड़कर पहले पढ़ें ये खबर

पातालकोट एक्सप्रेस का मामला

झांसी रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया, 'पातालकोट एक्सप्रेस के जनरल कोच में टिकट चेक कर रही महिला से जब यात्रियों ने आई कार्ड मांगा तो फर्जी TTE ने कहा, बिजी हूं. अभी चेकिंग चल रही है. मेरी मथुरा में चलती है. सीनियर मैडम ने कहा तो मैं चेकिंग करने के लिए आई हूं. इस पूरी बातचीत का वीडियो बनाकर यात्रियों ने वायरल कर दिया. आरपीएफ द्वारा उचित विधिक कार्रवाई की गई है.'

Trending news