Jhunjhunu: सिंघाना में भरे बाजार हुई फायरिंग, Whatsapp Call पर हुई फिरौती की मांग
Advertisement

Jhunjhunu: सिंघाना में भरे बाजार हुई फायरिंग, Whatsapp Call पर हुई फिरौती की मांग

दुकान में काउंटर पर उस वक्त कर्मचारी थे, जबकि मालिक कोई सामान देखने के लिए अंदर की तरफ चला गया था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jhunjhunu: जिले के सिंघाना कस्बे में आज भरे बाजार और दिन दहाड़े फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया. खेतड़ीनगर एसएचओ हरिकृष्ण (SHO Harikrishna) ने बताया कि बाइपास पर विपुल एजेंसी के पाम से एक इलेक्ट्रोनिक्स आइटम का शोरूम है. इसके पास आज 11 बजकर 55 मिनट के करीब एक युवक का व्हाट्स एप कॉल आया, जिसने खुद का नाम लोकेश गुर्जर डूमोली (Lokesh Gurjar Dumoli) बताया और दुकान के मालिक मनीष चौधरी (Manish Choudhary) से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी.

वहीं, जब मनीष चौधरी ने इसके लिए मना किया तो आरोपी ने धमकी भरे लहजे में पैसे ना देने पर धमाका करने की धमकी दी और कहा कि सैंपल अभी दिखाता हूं. कुछ मिनट बाद ही एक युवक ने आकर दुकान के बाहर फायरिंग की और अंदर आकर भी फायरिंग करने की कोशिश की लेकिन हो नहीं पाई.

यह भी पढ़ेंः शातिर चोर सिर्फ शौचालयों पर बोलता है धावा, चुराता है एक खास चीज

दुकान में काउंटर पर उस वक्त कर्मचारी थे, जबकि मालिक कोई सामान देखने के लिए अंदर की तरफ चला गया था. वहीं, फायरिंग की आवाज के साथ ही बाजार में हड़कंच मच गया और खेतड़ीनगर पुलिस मौके पर पहुंची. यहां से पुलिस को एक कारतूस का खाली खोल मिला है. इसे पुलिस ने जब्त कर लिया. वहीं, आरोपी की पहचान और तलाश के लिए टीमें रवाना कर दी है. 

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news