Jhunjhunu में लाखों की देशी व अंग्रेजी शराब बरामद, 2 गिरफ्तार
Advertisement

Jhunjhunu में लाखों की देशी व अंग्रेजी शराब बरामद, 2 गिरफ्तार

Jhunjhunu News: स्पेशल टीम ने डेढ़ लाख रुपए से अधिक कीमत की देशी व अंग्रेजी शराब बरामद किया है. साथ ही, दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

झुंझुनूं में लाखों की शराब बरामद के साथ 2 गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jhunjhunu: झुंझुनूं जिले में शराब की अवैध ब्रांचों के खिलाफ स्पेशल टीम ने बीती रात से विशेष अभियान शुरू किया. पहले दिन ही टीम ने मेहाड़ा व सुलताना इलाके में छापामारी कर डेढ़ लाख रुपए से अधिक कीमत की अवैध देशी व अंग्रेजी शराब बरामद की. साथ ही, दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

एसपी मनीष त्रिपाठी ने डीएसटी टीम को हाल ही में जिलेभर में शराब की अवैध ब्रांचों को बंद करवाने और इससे जुड़े कारोबारियों-तस्करों की धर पकड़ करने का टास्क सौंपा है. चिड़ावा डीएसपी सुरेश शर्मा व एएसआई कल्याणसिंह, हेड कांस्टेबल शशिकांत शर्मा की अगुवाई में टीम ने मेहाड़ा में एक थड़ी में अवैध रूप से शराब बेचते हुए विक्रम को गिरफ्तार किया.

वहीं, सुलतांना-किठाना बाईपास पर एक दुकान के ऊपर चौबारे से भी बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई. यहां इसी गांव का किशनसिंह अवैध ब्रांच चला रहा था. डीएसटी टीम ने दोनों आरोपी और बरामद शराब संबंधित थाना पुलिस को सौंप दिए.

बता दें कि पूरे जिले में शराब की एक वैध दुकान की आड़ में दो ब्रांचें संचालित हो रही है. हरियाणा से तस्करी के जरिए लाई जा रही शराब का कारोबार भी कम नहीं है. इससे जुड़े लोग तो होम डिलीवरी की सुविधा भी देते हैं. आबकारी विभाग और पुलिस को अवैध ब्रांचों की पूरी जानकारी होने पर भी यदा-कदा ही कार्रवाई होती है. एसडीएम संदीप चौधरी ने भी पांच दिन पहले चिड़ावा के मोहल्ला खटीकान में अवैध ब्रांच पकड़ी थी.

(इनपुट-संदीप केड़िया)

Trending news