कटिहार के मेयर शिवराज हत्याकांड में पांचवा नामजद आरोपी गिरफ्तार, जानें कितने लोगों पर दर्ज हुई है FIR

Katihar News: 29 जुलाई की देर शाम ड्राइवर टोला रेलवे क्वाटर संख्या 830 के गलियारे में अपराधियों ने मेयर पर कई गोलियां बरसायी थी, सीने में 9 एमएम की 3 गोली लगने से मेयर की मौत हुई थी.

कटिहार के मेयर शिवराज हत्याकांड में पांचवा नामजद आरोपी गिरफ्तार, जानें कितने लोगों पर दर्ज हुई है FIR
मेयर हत्याकांड में पांचवां आरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

Katihar: कटियार के मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड का पांचवा नामजद अभियुक्त तारे पासवान पश्चिम गाल के सिलीगुड़ी स्थित मिलन कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में 11 नामजद में महिला सहित कुल पांच की गिरफ्तारी हुई है.

दरअसल, 29 जुलाई की देर शाम ड्राइवर टोला रेलवे क्वाटर संख्या 830 के गलियारे में अपराधियों ने मेयर पर कई गोलियां बरसायी थी, सीने में 9 एमएम की 3 गोली लगने से मेयर की मौत हुई थी. मेयर की हत्या के बाद परिजनों ने 11 नामजद समेत 1 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी  दर्ज करायी है.

साथ ही जानकारी है कि मामले पर एसपी विकास कुमार 4 बजे प्रेस को संबोधित करेंगे. बता दें कि यहां बैखौफ बदमाशों ने दिन-दहाड़े शहर के मेयर शिवराज पासवान (Shivraj Paswan) को गोली मार दी थी. गोली लगने के बाद नाजुक हालत में मेयर (Mayor) को अस्पताल पहुंचाया गया था. स्थानीय अस्पताल ने घायल पासवान की स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था, जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में मेयर की मौत हो गई थी. 

गौरतलब है कि इसी साल मार्च में शिवराज पासवान शहर के मेयर निर्वाचित हुए थे. नगर निगम के मेयर पद पर वार्ड संख्या 16 के निगम पार्षद शिवराज पासवान उर्फ शिवा पासवान ने मेयर पद पर अपनी जीत दर्ज की थी. मेयर पद के लिए शिवराज पासवान ने अपनी दावेदारी पेश की थी.

प्रस्तावक पूर्व उपमेयर पुष्पा देवी तथा समर्थन पूर्व उपमेयर मंजूर खान ने किया था. शिवराज के अतिरिक्त किसी भी निगम पार्षद ने मेयर पद के लिए दावेदारी पेश नहीं की थी.  

(इनपुट- राजीव रंजन)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.