सुपारी किलर निकला बेटी का 'लवर', अचानक क्राइम सीन पर बदली स्क्रिप्ट; कहानी फिल्मी है
Advertisement
trendingNow12469696

सुपारी किलर निकला बेटी का 'लवर', अचानक क्राइम सीन पर बदली स्क्रिप्ट; कहानी फिल्मी है

Agra murder: ताजनगरी आगरा में एक महिला ने अपनी बेटी से तंग आकर उसकी मौत की सुपारी दे दी. महिला ने जिस हत्यारे को बुलाया था, उसे कुछ ऐसी बात पता चली कि उसका माथा घूम गया और उसने मौके पर ही पहले से तैयार मर्डर की स्क्रिप्ट बदल ली.

सांकेतिक तस्वीर साभार (लेक्सिका)

Agra Crime news: आगरा में एक 35 वर्षीय महिला ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को मारने के लिए एक हत्यारे से कॉन्टैक्ट किया, क्योंकि वो अपनी टीनेजर बेटी के बुरे बरताव और हरकतों से (fed up with the teen's behaviour) तंग आ गई थी. इसलिए उसने अपनी बेटी के मर्डर की सुपारी देने के लिए जिसे बुलाया था उसी आदमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

मर्डर की ये कहानी फिल्मी है

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, टारगेट किलिंग के लिए आया हत्यारा लड़की का प्रेमी निकला. जिसके बाद उसका माथा ठनक गया. मामले का खुलासा तब हुआ जब 6 अक्टूबर को एटा जिले के जसरथपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत एक खेत में महिला का शव मिला. पुलिस की प्रारंभिक जांच के बाद पता चला कि शव अलका नामक महिला का था. जो एटा के नयागांव थाना क्षेत्र के अल्लापुर की रहने वाली थी.

अपनी बेटी के मनमौजी व्यवहार से परेशान होकर, अलका ने सुभाष सिंह को अपनी बच्चे को मारने के लिए सुपारी दी थी. उसे ये जरा भी अंदाजा नहीं था कि जिस आदमी से मर्डर कराने के लिए वो पैसे दे रही थी वो उसकी बेटी का प्रेमी निकला. बुधवार रात को सुभाष और महिला की बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें - बिजली का बिल ही तो था... युवक ने क्यों कर ली आत्महत्या; हैरान कर देगा मामला

पुलिस ने बताया कि अलका की बेटी कुछ महीने पहले अपने इलाके के एक लड़के के साथ भाग गई थी. उसके बाद अलका ने अपनी बेटी को फर्रुखाबाद स्थित मायके भेज दिया था. लड़की दूर रहकर भी प्रेमी के करीब थी तो उसका प्रेमी भी उसके लिए पागल और दीवाना था. वहीं पर वो सुभाष से फोन पर लंबे समय तक बात करने लगी और जल्द ही उनके बीच अनैतिक संबंध बन गए.

ये भी पढे़ं- 'हिंदुओं एक हो जाओ...,' एक क्लिक में पढ़िए दशहरे पर RSS प्रमुख भागवत के भाषण का सार

एक दिन उसका फोन घरवालों को मिल गया तो जब उसके चाचा ने कॉल देखी, तो उन्होंने जमकर हंगामा किया. रोज रोज की शर्मिंदगी से बचने के नाम पर महिला ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला किया. 27 सितंबर को अलका ने सुभाष से संपर्क किया और उसे बेटी को मारने के लिए 50,000 रुपये एडवांस दिया. उसी दौरान स्क्रिप्ट में बदलाव हो गया था. पुलिस पूछताछ के दौरान, दोनों ने अपराध कबूल कर लिया.'

TAGS

Trending news