Tamil Nadu Crime: 3 करोड़ पाने के लिए पति को जिंदा जलाया, भाई के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश
Advertisement

Tamil Nadu Crime: 3 करोड़ पाने के लिए पति को जिंदा जलाया, भाई के साथ मिलकर रची खौफनाक साजिश

तमिलनाडु (Tamil Nadu) से एक रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पत्नी ने 3 करोड़ रुपये पाने के लालच में पति को मौत के घाट उतार दिया. 

हत्यारोपी ज्योति मणि व राजा.

इरोड (तमिलनाडु): रुपयों के लालच में पत्नी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पुलिस भी हैरान रह गई. रिश्ते को कलंकित करने वाली इस घटना में महिला का साथ दिया उसके चचेरे भाई ने. अब दोनों सलाखों के पीछे हैं.

चचेरे भाई के साथ रची साजिश

मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) के इरोड जिले का है. तीन करोड़ रुपये की बीमा राशि (Insurance) पाने के लिए पत्नी ने अपने चेचेरे भाई के साथ मिलकर पति की हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद इसे हादसे की शक्ल देने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने जैसे ही सख्ती से पूछताछ की हैरान करने वाली सच्चाई सामने आ गई. 

1 करोड़ का था कर्ज

इरोड जिले के पेरुन्दुरई के रहने वाले रंगराजन (62) रियल स्टेट का कारोबार करते थे. कुछ दिनों पहले वे एक हादसे में घायल हो गए थे. कोयंबटूर के एक प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. कारोबार ठप होने के चलते रंगराजन की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी और 1 करोड़ रुपये का कर्ज भी हो गया.

कार में लगाई आग

तकादे से परेशान होकर रंगराजन की पत्नी ज्योति मणि (55) ने चचेरे भाई राजा (41) के साथ मिलकर हत्या का प्लान बानाया. अस्पताल से डिस्चार्ज कराकर जब वो रंगराजन को घर ला रहे थे तभी रास्ते में दोनों ने कार पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. दोनों ने लोगों को बताया कि कार में आग लग गई थी, रंगराजन को बाहर निकालने में कामयाब नहीं हो पाए इसलिए जिंदा जलकर उनकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें; विदेशों में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का बड़ा मामला, ऑनलाइन लोगों को ऐसे बनाया निशाना

ऐसे हुआ शक

लेकिन पुलिस को शक हुआ तो सख्ती से पूछताछ की. ज्योति मणि और राजा के बयान अलग-अलग होने से शक और गहरा गया. सख्ती करने पर बताया कि रंजराजन ने 3 करोड़ का बीमा करा रखा था, जिसकी रकम हड़पने के लिए ये खौफनाक साजिश रची.  

LIVE TV

Trending news