घर में पत्थर लगवाए लेकिन पैसे नहीं देना चाहता था मकान मालिक, लाइसेंसी पिस्टल से कर दी मजदूर की हत्या

पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि आरोपी कोई भी हो तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस और क्राइम ब्रांच गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है.

घर में पत्थर लगवाए लेकिन पैसे नहीं देना चाहता था मकान मालिक, लाइसेंसी पिस्टल से कर दी मजदूर की हत्या

शोभित चतुर्वेदी/मेरठ: मेरठ के गंगानगर में पत्थर का काम करने वाले एक ठेकेदार की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. उसकी गलती बस इतनी थी कि उसने एक घर में पत्थर का काम किया था, जिसके वह पैसे मांग रहा था. पैसे मांगने के विवाद में मकान मालिक ने ठेकेदार युवक को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी. इस सनसनीखेज वारदात से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी मकान मालिक फरार हो गया. 

लड़की के घर जा रही थी बारात, दूल्हे की कार का स्टीयरिंग व्हील हुआ फेल, 3 की मौत 2 घायल

मृतक के घरवालों ने किया हंगामा
जानकारी के मुताबिक, युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही उसके परिवारवाले और अन्य लोगों ने आरोपी के घर पर हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. फिलहाल, पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

500mg की दवा को बीच से तोड़ दें तो वह 250mg की रह जाती है? जानें क्या है सच्चाई

कई दिन से अपने बचे पैसे मांग रहा था विपिन
इंचौली थाना क्षेत्र के सैनी गांव निवासी 35 वर्षीय विपिन मकान में पत्थर लगाने और ठेका लेने का काम करता था. पिछले 20 दिन से विपिन मवाना रोड स्थित नेहरू नगर में पुनीत के मकान में पत्थर का काम करवा रहा था. वह पत्थर ठेकेदारी का काम लेकर खुद करता था. पिछले कई दिन से युवक अपने बचे हुए पैसे मांग रहा था. जिसके बाद उसका मकान मालिक से विवाद हो गया. आरोप है कि मकान मालिक पुनीत ने गुस्से में आकर लाइसेंस पिस्टल से विपिन के सीने में गोली मार दी. खून से लथपथ विपिन जमीन पर गिर पड़ा. गोली चलने की आवाज से आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मकान मालिक घटना के बाद लाइसेंसी पिस्टल लेकर भाग निकला. युवक की मौत की जानकारी जब परिवार के लोगों को मिली तो वे और बाकी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा कर दिया. 

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?

पुलिस ने दिया जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन
फिलहाल, पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि आरोपी कोई भी हो तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस और क्राइम ब्रांच गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है. पुलिस ने जानकारी दी है कि हत्यारोपी के आर्म्स लाइसेंस को निरस्त करने की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी.

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.