Mother Kills Son: मां ने नदी में डुबोकर की अपने 2 साल के बेटे की हत्या, पति से झगड़े के बाद उठाया खौफनाक कदम

Mother Kills Son In UP: महिला की अपने पति से लड़ाई हो गई थी. जिसके बाद महिला अपने बेटे को लेकर घर से निकल गई और उसे केन नदी में डुबो-डुबोकर मार दिया. इसके बाद रन्नो ने अपने बेटे की डेडबॉडी को वहीं नदी के किनारे फेंक दिया.

Mother Kills Son: मां ने नदी में डुबोकर की अपने 2 साल के बेटे की हत्या, पति से झगड़े के बाद उठाया खौफनाक कदम
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से मासूम की हत्या (Mother Kills Son In UP) का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक कलयुगी मां ने अपने ही 2 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस (UP Police) के मुताबिक, मां ने केन नदी में डुबो-डुबोकर अपने बच्चे को मार डाला.

पति से झगड़े का गुस्सा मासूम पर उतारा

बता दें कि बांदा जिले के शहर कोतवाली इलाके में एक महिला का अपने पति से झगड़ा (Mother Kills Son After Fight With Husband) हो गया. जिसके बाद महिला इतने ज्यादा गुस्से में आ गई कि उसने अपने बच्चे का हाथ पकड़ा और केन नदी की तरफ ले गई. वहां उसने अपने पति का गुस्सा मासूम पर उतार दिया. महिला ने अपने ही बेटे को केन नदी में डुबोकर मार (Mother Kills Son In Banda) डाला.

जान लें कि मामले का खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया. लोग हैरान हैं कि कोई मां अपने बच्चे को कैसे मार सकती है? वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस अब आगे की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- 'ये हम हैं, ये हुक्का है और अब पावरी नहीं हो रही है'; दिल्ली पुलिस का मजेदार ट्वीट वायरल

उस दिन क्या हुआ था

बांदा शहर कोतवाली के एसएचओ जयश्याम शुक्ला ने कहा कि गंछा गांव में शनिवार शाम को पप्पू निषाद की अपनी पत्नी रन्नो देवी से लड़ाई हो गई थी. झगड़े के बाद रन्नो देवी अपने बेटे को लेकर घर से निकल गई और उसे केन नदी में डुबो-डुबोकर मार दिया. इसके बाद रन्नो ने अपने बेटे की डेडबॉडी को वहीं नदी के किनारे फेंक दिया.

एसएचओ ने आगे कहा कि जब रन्नो अपने बच्चे के बगैर घर वापस लौटी तो पप्पू ने उससे अपने बेटे के बारे में पूछा. तो महिला ने जवाब दिया कि मैंने उसे मार दिया, नदी में डुबोकर मार दिया. उसकी डेडबॉडी नदी के किनारे पड़ी है. इसके बाद बच्चे के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें- पुलिस ने दबोचा 9 साल से फरार फर्जी कंपनी का डायरेक्टर, निवेश के नाम पर ठगे इतने करोड़

बरामद किया गया मासूम का शव

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला की निशानदेही पर केन नदी से मासूम की डेडबॉडी को बरामद कर लिया गया है. बच्चे का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.