मुजफ्फरनगर में दंपति की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1774549

मुजफ्फरनगर में दंपति की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में कुछ लोगों ने एक दंपति की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की.

तस्वीर: वायरल वीडियो

मुजफ्फरनगर: पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में कुछ लोगों ने एक दंपति की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की. इस पिटाई का वीडियो वायरल सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दबंगों की धरपकड़ तेज कर दी.

  1. मुजफ्फरनगर में दबंगों का कहर
  2. लूट के आरोपियों ने घर में घुसकर पीटा
  3. बीच बचाव करने आए भाई-भाभी को अधमरा किया

सिविल लाइन थाना इलाके का मामला
ये मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के सिविल लाइन थाना (Civil Line Police Station) का है. जहां कांशीराम कालोनी में अंकित नाम के व्यक्ति के घर में दबंग घुस गए और उसकी पिटाई करने लगे. मार पिटाई की सूचना पर अंकित के भाई मांगेराम अपनी पत्नी के साथ अंकित को बचाने पहुंचे तो आरोपी शैली और उसके साथियों ने लाठी डंडों से मांगेराम और उनकी पत्नी की भी पिटाई शुरू कर दी और दंपति को तबतक पीटा, जबतक वो बेहोश होकर गिर नहीं गए.

पिटाई का वीडियो वायरल
इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गंभीर चोट आने की बजह से मांगेराम को मेरठ मेडिकल में आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है.

पीड़ित से हुई थी लूट, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी शैंकी बजरंग दल (Bajrang Dal) का कार्यकर्ता है और दो दिन पहले उसने पीड़ित अंकित से उस समय पैसे लूट लिए थे, जब अंकित चाउमीन का ठेला लगाकर घर लौट रहा था. अंकित ने लूट की शिकायत पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी. हालांकि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के घर पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

Trending news