NCB ने कॉमेडियन Bharti Singh के घर मारा छापा, तलाशी के दौरान मिली ये चीज
Advertisement
trendingNow1790279

NCB ने कॉमेडियन Bharti Singh के घर मारा छापा, तलाशी के दौरान मिली ये चीज

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर छापा मारा है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने का आरोप है.

(फाइल फोटो)

मुंबई: ड्रग माफियाओं और बॉलीवुड (Bollywood) के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर रेड की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने का आरोप है.

तलाशी में भारती के घर मिला गांजा
ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी को भारती घर पर तलाशी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला है. एनसीबी ने बताया है कि एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं.

अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा
इससे पहले एनसीबी ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस व प्रतिबंधित दवाएं जब्त की गई थीं. इसके बाद अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को एनसीबी ने समन भेजा था. वहीं एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को उनके घर ड्रग्स मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें- ड्रग्‍स केस: अर्जुन रामपाल से NCB ने की 7 घंटे की पूछताछ, एक्‍टर ने दी ये सफाई

एनसीबी ने बॉलीवुड पर कसा शिकंजा
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है. एनसीबी अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है. हाल ही में एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) पेश हुए थे, इससे पहले उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ की थी. ड्रग्स केस में अब तक सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर के नाम आ चुके हैं और एनसीबी सभी का बयान दर्ज कर चुकी है.

VIDEO

Trending news