ड्रग्‍स केस: अर्जुन रामपाल से NCB ने की 7 घंटे की पूछताछ, एक्‍टर ने दी ये सफाई

एनसीबी की ड्रग्स जांच में कई बॉलीवुड हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं. दिन-ब-दिन हो रहे नए खुलासों से कई और बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ सकते हैं. 

ड्रग्‍स केस: अर्जुन रामपाल से NCB ने की 7 घंटे की पूछताछ, एक्‍टर ने दी ये सफाई
अर्जुन रामपाल (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः ड्रग्स केस में कई बॉलीवुड सितारों पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है. शुक्रवार को अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) एनसीबी के ऑफिस पहुंचे. उनसे सुबह 11 से शाम 6 बजे तक पूछताछ की गई. लंबी पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल एनसीबी दफ्तर से निकल चुके हैं.

ड्रग्स ने नहीं कोई लेना-देना
जांच के बाद अर्जुन रामपाल का बयान सामने आया है. वह एनसीबी की जांच को सही ठहराते हुए कहते हैं, 'मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. पूछताछ के बाद एनसीबी को भी इस पर यकीन हो गया है. एनसीबी मामले से जुडे़ लोगों से पुछताछ कर रही है. एनसीबी की टीम अच्छा काम कर रही है.'

ये भी पढ़ेंः इन फिल्मी स्टार्स की पत्नियां, कमाई में हैं अपने पतियों से भी आगे

अर्जुन से पूछताछ से पहले उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से पूछताछ हुई थी. इसके बाद अदालत में अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को पेश किया गया था. बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि पॉल पकड़े गए ड्रग सप्लायर अजीसियालस डेमेट्रिएड्स (Agisialos Demetriades) का करीबी है.

एनसीबी ने घर से जब्त की थीं कुछ दवाएं
एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी कर कुछ दवाएं अपने कब्जे में ली थीं. इसके बाद अभिनेता और उनकी दोस्त ग्रैब्रिएला को समन भेजा था. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी. उनके घर से लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे उपकरणों को जब्त किया गया था. जांच में सहयोग करने की बात करते हुए अर्जुन ने बताया, 'मेरे घर से जो दवा मिली थी, उसकी प्रिस्क्रिप्शन एनसीबी को सौंप दी है.'
मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.