Advertisement
photoDetails1hindi

Video Game खेलने से किया मना तो 29 साल के लड़के ने की सौतेले पिता की हत्या, मां को भी चाकू से गोदा

अमेरिका के मिशिगन के डेट्रोइट (Detroit) में 29 साल के क्रिस्टोफर मैक्किनी (Christopher McKinney) ने पहले घूंसा मारकर अपनी मां की नाक तोड़ दी और फिर चाकू से हमलाकर सौतेले पिता की हत्या कर दी.

सोना चाहते थे माता-पिता

1/7
सोना चाहते थे माता-पिता

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार क्रिस्टोफर मैक्किनी (Christopher McKinney) के सौतेले पिता की उम्र 71 साल और मां की उम्र 66 साल है. दोनों को नींद आ रही थी, जिसके बाद उन्होंने बेटे को गेम खेलने से मना किया. (फोटो सोर्स- मिरर)

घूंसा मारकर तोड़ दी मां की नाक

2/7
घूंसा मारकर तोड़ दी मां की नाक

पुलिस के अनुसार, गेम खेलने से मना करने के बाद क्रिस्टोफर ने गुस्से में पहले घूंसा मारकर अपनी मां की नाक तोड़ दी और फिर सौतेले पिता पर हमला किया. (फोटो सोर्स- मिरर)

चाकू से गोद डाला

3/7
चाकू से गोद डाला

क्रिस्टोफर के हमले के बाद उसके पिता खुद और अपनी पत्नी को बचाने के लिए किचन से चाकू लेकर आए, लेकिन हाथापाई कर क्रिस्टोफर ने चाकू छीन लिया और सौतेले पिता पर हमला कर दिया. इसके बाद मां पर भी चाकू से हमले किए और घायल कर दिया. घटना के 4 चार दिन बाद पिता ने दम तोड़ दिया, जबकि मां का इलाज चल रहा है. (फोटो सोर्स- मिरर)

घर में चारों तरफ फैला था खून

4/7
घर में चारों तरफ फैला था खून

मैडिसन हाइट्स पुलिस चीफ कोरे हाएन्स (Corey Haines) ने बताया कि जब हम वहां पहुंचे तो घर की दीवारों पर, फर्नीचर पर सिर्फ खून ही खून था.  (फोटो सोर्स- मिरर)

काफी मशक्कत के बाद हुई गिरफ्तारी

5/7
काफी मशक्कत के बाद हुई गिरफ्तारी

कोरे हाएन्स ने बताया कि क्रिस्टोफर ने अरेस्ट होने से बचने के लिए पुलिस के साथ काफी संघर्ष किया और उसे पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बचने के लिए पुलिस पर थूका

6/7
बचने के लिए पुलिस पर थूका

पुलिस चीफ ने बताया कि कोरोना की वजह से क्रिस्टोफर को गिरफ्तार करने में काफी सावधानियां बरतनी पड़ी, क्योंकि उसने बचने के लिए पुलिस अफसरों पर थूक भी दिया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खून से लथपथ किया गया गिरफ्तार

7/7
खून से लथपथ किया गया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी क्रिस्टोफर भी खून से लथपथ हो गया था और उसे इसी अवस्था में गिरफ्तार किया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ट्रेन्डिंग फोटोज़