Advertisement
photoDetails1hindi

United States: 5 साल की बच्ची के स्कूल में जबरन बदलवाए गए कपड़े, मां ने जताई आपत्ति

अमेरिका में 5 साल की बच्ची के छोटे कपड़ों पर एक स्कूल ने आपत्ति जताई. जिसके बाद जबरन उसके कपड़े बदल दिए गए. जब इस बारे में बच्ची की मां को पता चला तो वह बहुत नाराज हो गईं और फिर उन्होंने फेसबुक पर स्कूल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन हुआ है...

पांच साल की मासूम के जबरन बदले गए कपड़े

1/5
पांच साल की मासूम के जबरन बदले गए कपड़े

अमेरिका में पांच साल की बच्ची की मां तब नाराज हो गईं जब स्कूल में जबरन बच्ची के कपड़े बदवा दिए गए. स्कूल की तरफ से कहा गया कि बच्ची ने जो कपड़े पहने थे वो ठीक नहीं थे. जिसके बाद बच्ची की मां ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और स्कूल की पॉलिसी के खिलाफ आवाज उठाई. फेसबुक पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही मां की पोस्ट वायरल हो गई और लोग अपनी-अपनी राय देने लगे. (फोटो साभार- PEXELS)

मां ने पूछा- 'स्कूल बताएगा क्या पहनें बच्चे'

2/5
मां ने पूछा- 'स्कूल बताएगा क्या पहनें बच्चे'

बच्ची की मां ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि नर्स ने मुझे बताया कि बच्ची को अपने शरीर को पूरा ढकने की जरूरत है. उसे टी-शर्ट पहननी चाहिए. मैं स्कूल के खिलाफ कुछ भी गलत नहीं लिख रही हूं. मैं सिर्फ ये चाहती हूं कि इसपर चर्चा हो. (फोटो साभार- फेसबुक)

मां ने स्कूल की पॉलिसी पर उठाए सवाल

3/5
मां ने स्कूल की पॉलिसी पर उठाए सवाल

बच्ची की मां ने कहा कि स्कूल की ये कैसी पॉलिसी है. मेरी बच्ची ने सनड्रेस पहनी थी. जो आजकल के मौसम के हिसाब से ठीक थी. शरीर को पूरा ढकने से स्कूल का क्या मतलब है. (फोटो साभार- फेसबुक)

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मां की पोस्ट

4/5
सोशल मीडिया पर वायरल हुई मां की पोस्ट

महिला की फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसके बाद मीडिया ने भी इस मुद्दे पर ध्यान दिया. (फोटो साभार- फेसबुक)

स्कूल को बदलनी पड़ी अपनी पॉलिसी

5/5
स्कूल को बदलनी पड़ी अपनी पॉलिसी

उन्होंने अपनी अगली फेसबुक पोस्ट में लिखा कि आवाज उठाने से काम होता है. बच्ची के स्कूल से मेल आया है. अब वहां आगे से ऐसा फिर नहीं होगा. (फोटो साभार- फेसबुक)

ट्रेन्डिंग फोटोज़