Advertisement
photoDetails1hindi

Parents Killed Their Two Children: माता-पिता ने अपने 2 बच्चों को मार डाला, अन्य 4 को भी मारने की कोशिश

Parents Killed Their Two Children: यूनाइटेड किंगडम से हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां कलियुगी माता-पिता ने अपने ही दो मासूम बच्चों को बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया. माता-पिता ने अपने कुल 6 बच्चों को मारने की कोशिश की लेकिन 2 छोड़कर बाकी किसी तरह बच गए. आगे जानिए माता-पिता अपने 6 बच्चों को क्यों मारना चाहते थे...

कलियुगी माता-पिता ने अपने ही 2 बच्चों को बेरहमी से मार डाला

1/5
कलियुगी माता-पिता ने अपने ही 2 बच्चों को बेरहमी से मार डाला

बता दें कि यूनाइटेड के यॉर्कशायर में माता-पिता ने अपने दो बच्चों को उनका गला घोंटकर मार (Parents Killed Their Two Children) डाला. इसके अलावा दोनों ने अपने अन्य चार बच्चों को भी मारने की कोशिश की. हालांकि इसमें वे सफल नहीं हो पाए. माता-पिता ने कुल 5 बार अपने बच्चों को मारने की कोशिश की.(हत्यारे माता-पिता साराह और ब्रैंडन-फाइल फोटो/साभार- SWNS)

इस वजह से अपने 6 बच्चों को मारना चाहते थे माता-पिता

2/5
इस वजह से अपने 6 बच्चों को मारना चाहते थे माता-पिता

पुलिस के मुताबिक, माता-पिता ने अपने दो बच्चों को मार (Parents Killed Their Two Children) दिया और अन्य बच्चों को मारने की कोशिश की. उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे दुनिया से अपना रिश्ता छुपाना चाहते थे. उन्होंने सोचा कि जब बच्चे ही नहीं रहेंगे तो उनका रिश्ता भी उजागर नहीं होगा. मारे गए बच्चों का नाम त्रिशन बरास और ब्लेक बरास है. त्रिशन जब मारा गया तब उसकी उम्र 14 साल थी और ब्लेक 13 साल का था.(मृतक बच्चा ब्लेक बरास-फाइल फोटो/साभार- SWNS)

हत्यारे माता-पिता को मिली ये सख्त सजा

3/5
हत्यारे माता-पिता को मिली ये सख्त सजा

कोर्ट में माता-पिता के ऊपर अपने दो बच्चों के मर्डर और अन्य बच्चों को मारने की कोशिश का अपराध साबित हो गया. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 35 साल जेल में कैद रहने की सजा सुनाई. माता-पिता ने अपने 6 बच्चों को मारने की साजिश रची थी और 5 बार मारने का प्रयास किया था.(मृतक बच्चा त्रिशन-फाइल फोटो/साभार- SWNS)

ऐसे दी जा रही मृतक बच्चों को श्रद्धांजलि

4/5
ऐसे दी जा रही मृतक बच्चों को श्रद्धांजलि

मिरर के मुताबिक, अब स्थानीय प्रशासन ने उस घर को गिराने का फैसला किया है जिसमें माता-पिता ने अपने ही बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था. घर गिराए जाने से स्थानीय लोग बहुत खुश हैं. उनका मानना है कि ऐसा करना मृतक बच्चों को सच्ची श्रद्धांजलि है.(घर जहां माता-पिता ने बच्चों को मारा/फोटो साभार- मेन मीडिया)

हत्यारे माता-पिता के पड़ोसी ने कही ये बड़ी बात

5/5
हत्यारे माता-पिता के पड़ोसी ने कही ये बड़ी बात

एक पड़ोसी नाम नहीं बताने की शर्त पर यॉर्कशायर लाइव को बताया कि ये घर बहुत ही डरावना है. हम इसके आस-पास जाने से डरते हैं. यहां माता-पिता ने अपने ही दो बच्चों की हत्या कर दी थी. जब कोई नया यहां आता है तो इस घर को बड़ी हैरानी से देखता है. आमतौर पर लोग इसके आसपास आने से बचते हैं.(घर जहां माता-पिता ने बच्चों को मारा/फोटो साभार- मेन मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़