Advertisement
trendingPhotos811355
photoDetails1hindi

Agra में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बदमाशों ने पेट, सीने और सिर में मारी गोली

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी और फरार हो गए. 47 साल के हरीश पचौरी पर दो बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई हैं. हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

1/5
सीसीटीवी में कैद हुई घटना

आगरा में शनिवार को हुई घटना का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि हरीश पचौरी फोन पर बात कर रहे हैं. तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. वीडियो से पता चल रहा है कि हरीश पचौरी ने वारदात के दौरान बाइक पर पीछे बैठे बदमाश को पकड़ने की कोशिश की और उसे नीचे खींच लिया था, लेकिन वह गोली मारकर फरार होने में कामयाब रहा.

दोपहर 1 बजे घटी घटना

2/5
दोपहर 1 बजे घटी घटना

पुलिस ने बताया कि हरीश पचौरी (Harish Pachauri) शमसाबाद रोड स्थित राजेश्वर मंदिर के पास रहते थे और दोपहर 1 बजे घर से करीब 3 किलोमीटर दूर राजपुर चुंगी के पास किसी से मिलने पहुंचे थे. तभी बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया.

सीने, सिर और पेट पर लगी गोली

3/5
सीने, सिर और पेट पर लगी गोली

पुलिस (Agra Police) के अनुसार बाइक पर आगे बैठे बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था, जबकि पीछे बैठे बदमाश ने मंकी कैप पहन रखा था और उसी ने फायरिंग की. पुलिस ने बताया कि गोली हरीश के सीने, सिर और पेट में लगी. इसके बाद वह सड़क पर गिर गए और मौके पर ही मौत हो गई.

CCTV खंगाल रही पुलिस

4/5
CCTV खंगाल रही पुलिस

मामले में पुलिस (Agra Police) को अब तक सफलता नहीं मिली है. पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है और बदमाशों को पहचानने की कोशिश कर रही है.

पुलिस ने परिवार से की पूछताछ

5/5
पुलिस ने परिवार से की पूछताछ

आगरा (Agra) के पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार (Babloo Kumar) ने बताया कि हम उनके परिवार से बात कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उनकी किसी से कोई दुश्मनी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़