त्रिपुरा: खेल-खेल में 8 साल की बच्ची के साथ नाबालिग लड़कों ने किया बलात्कार, 6 गिरफ्तार
Advertisement

त्रिपुरा: खेल-खेल में 8 साल की बच्ची के साथ नाबालिग लड़कों ने किया बलात्कार, 6 गिरफ्तार

त्रिपुरा के एक गांव में लुका-छुपी खेलने के बहाने आठ साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सात किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  उनमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

प्रतीकात्मक तस्वीर

अगरतला (त्रिपुरा): देश के अलग अलग हिस्सों से बलात्कार के नए नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जहां एक तरफ एक नाबालिग लड़की के साथ ट्विटर पर ऑनलाइन हैरेसमेंट का मामला सामने आया तो वहीं आज सुबह त्रिपुरा से लुका-छुपी खेलने गई 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार का केस सामने आया है.

त्रिपुरा के एक गांव में लुका-छुपी खेलने के बहाने आठ साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने सात किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  उनमें से छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने रविवार को बताया कि, पश्चिमी त्रिपुरा जिले के रहने वाले आरोपियों में एक फरार है. पुलिस ने बताया कि, गिरफ्तार किये गये छह आरोपियों में से चार को बाल सुधार गृह भेजा गया है, जबकि दो अन्य करीब 12 साल उम्र के हैं, उन्हे कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें: बेहद मार्मिक! बीमार मां की मृत्यु के बाद बेटे ने शव को फुटपाथ पर छोड़ा

न्यू कैपिटल कॉम्प्लेक्स की उप-संभागिय पुलिस अधिकारी प्रिया माधुरी मजूमदार ने बताया, 'बच्ची के पिता द्वारा दर्ज करायी गयी कायत के अनुसार, किशोरों ने उसे लुका-छुपी खेलने के लिए बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया.  घटना शुक्रवार की है.'

त्रिपुरा के अगरतला में ये केस पहला नही है जहां एक नाबालिग लड़की का रेप किया गया, इससे पहले दिसंबर 2019 में एक केस सामने आया था जिसमें एक 17 वर्षीय लड़की को उसके प्रेमी और लड़के की मां ने मिलकर साउथ त्रिपुरा से शांतिरबाजार में आग के हवाले कर दिया था.  इससे पहले लड़की को कथित तौर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया फिर आग में जलने को छोड़ दिया गया. 

आग की वजह से लड़की तकरीबन 90 फीसदी जल चुकी थी.  घटना के बाद आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तभी शनिवार को उसकी मौत हो गई.  

LIVE TV

Trending news