टिकटॉक गर्ल Pooja Chavan की दादी का खुलासा, संजय राठौड़ ने उसके माता-पिता को दिए 5 करोड़ रुपये
Advertisement
trendingNow1857564

टिकटॉक गर्ल Pooja Chavan की दादी का खुलासा, संजय राठौड़ ने उसके माता-पिता को दिए 5 करोड़ रुपये

टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की आत्महत्या के मामले में पूजा की दादी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर कहा है कि उसके माता-पिता जो कुछ बोल रहे है वो सब झूठ है, क्योंकि इन लोगो ने संजय राठौर से 5 करोड़ रुपये लेकर अपना मुंह बंद कर लिया है.

पूजा चव्हाण (फाइल फोटो)

पुणे: टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की आत्महत्या का मामला गरमाता जा रहा है और कथित तौर पर शिवसेना नेता संजय राठौर (Sanjay Rathod) के साथ रिश्तों को आत्महत्या की वजह बताया जा रहा है. इस बीच पूजा की दादी ने एक वीडियो मैसेज जारी कर बड़ा खुलासा किया है और कहा है कि पूजा के माता-पिता जो कुछ बोल रहे है वो सब झूठ है.

  1. पूजा की दादी ने कहा कि उसके माता-पिता झूठ बोल रहे हैं
  2. पूजा की दादी ने मुख्यमंत्री से न्याय दिलाने की अपील की
  3.  
  4. दादी ने कहा- संजय राठौड़ ने पूजा के माता-पिता को दिए 5 करोड़ रुपये
  5.  

पूजा चव्हाण की खुदकुशी मामले में आया नया मोड़

पूजा की दादी ने कहा, 'पूजा को न्याय मिले, इसलिए मैं पहले ही दिन से आवाज उठा रही हूं. पूजा के माता-पिता ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की, वो सब मामले को भटकाने की कोशिश है. पूजा के माता-पिता मुख्यमंत्री से झूठ बोल रहे हैं, जिस मां-बाप को अपनी बेटी की परवाह नहीं तो उनके लिए मैं कौन हूं. इन लोगो ने संजय राठौर से 5 करोड़ रुपये लेकर अपना मुंह बंद कर लिया है. ये सारी जिंदगी अब सच नहीं बोल सकते हैं कि मेरी बेटी अच्छी थी, इन लोगो ने सारा पैसा अपने घर में जमीन के नीचे गाड़ दिया है.'

पूजा की दादी ने मुख्यमंत्री से की न्याय की अपील

पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की दादी ने आगे कहा, 'अब इस पैसे को लेकर इनके दामादों के बीच झगड़ा हो रहा हैं. जो कुछ भी कहा जा रहा है वो झूठ है. पैसे के कारण पूजा के साथ जो कुछ हुआ उसे दबाने की कोशिश हो रही हैं. मेरी राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से विनती है कि पूजा को न्याय दें.'

लाइव टीवी

8 फरवरी को पूजा ने की थी आत्महत्या

महाराष्ट्र के बीड की रहने वाली 22 साल की टिक-टॉक स्टार पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) कुछ दिन पहले ही पुणे आई थी. बताया जा रहा है कि वो स्पोकन इंग्लिश का कोर्स करने आई थी. उसने दो अन्य लड़कों के साथ घर किराए पर लिया था. आठ फरवरी की रात को पूजा हेवन पार्क नाम की इमारत की छत से कूद गई. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया. पुलिस के मुताबिक घरवालों ने इसे सुसाइड बताया है और इसमें उन्हें कुछ भी संदेहजनक नहीं लगा.

महाराष्ट्र के वन मंत्री का नाम आया सामने

पूजा चव्हाण (Pooja Chavan) की आत्महत्या में कथित रूप से महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौर (Sanjay Rathod) का नाम आया है. इस मामले में नाम आने पर संजय राठौर ने रविवार को राज्य के मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा सौप दिया. इससे पहले पूजा के माता-पिता ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और मामले की तेजी से जांच कराने की मांग की. हालांकि पूजा के पिता का कहना है कि उन्हें किसी पर शक नहीं है और मामले में हो रही राजनीति से दुखी होकर आत्महत्या की धमकी दी है. इस मामले को लेकर बीजेपी लगातार आंदोलन कर रही है और न्याय की मांग कर रही है. लेकिन इस राजनीति को लेकर पूजा के पिता ने चेतावनी दी है और कहा है कि उनके परिवार की बदनामी बंद होनी चाहिए, क्योंकि उनकी एक और बेटी है, जिसकी शादी होना बाकी है.

Trending news